कोई माई का लाल है तो वह मेरे भाई के रथ को रोक कर दिखाए: तेज प्रताप यादव
Patna News in Hindi

कोई माई का लाल है तो वह मेरे भाई के रथ को रोक कर दिखाए: तेज प्रताप यादव
राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार तंज कसा है. (File Photo)

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा है कि "आज बिहार में शिक्षा चौपट हो गई है. तेज-तेजस्वी की सरकार आएगी तो खूब ज्ञान मिलेगा. ये कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 4:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार में 'बेरोजगारी हटाओ' रैली में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. तेजप्रताप यादव ने कहा है, 'तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) का रथ लेकर मैं खुद जाऊंगा. कोई माई का लाल है तो वह मेरे भाई के रथ को रोक कर दिखाए.' तेजप्रताप ने मंच से जेडीयू (JDU) को खुली चुनौती दी और लोगों से कहा, 'तेज-तेजस्वी जिंदाबाद का नारा लगाओ. कोई हमको डराएगा और हम डर जाएंगे. लालू यादव के पुत्र हैं. रथ रोककर कोई दिखाए.'

लालू के बड़े बेटे ने भरी हुंकार
तेजप्रताप यादव ने शंख बजाकर बोला, "अब शंख बज गया है. सब भूत भाग जाएंगे. आज युवाओं को ठगा जा रहा है. अंधकार में रखा गया है. आज बिहार में शिक्षा चौपट हो गई है. तेज-तेजस्वी की सरकार आएगी तो खूब ज्ञान मिलेगा. ये कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी है."

बता दें कि रविवार से ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. रविवार को पटना में आयोजित इस रैली के बाद लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जहां पूरे बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं, वहीं इस रैली में शामिल होने से पहले लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लिया.
आरजेडी ने चुनावी बिगुल फूंकी


इससे पहले शनिवार की देर शाम जहां दोनों भाइयों ने रैली से पहले पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड का साझा रूप से जायजा लिया था. रविवार को तेजप्रताप यादव अपनी मां से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे. सफेद कुर्ता और हरे रंग की बंडी लगाए तेज प्रताप यादव पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास पहुंचे. उन्होंने अपनी मां से न केवल मुलाकात की, बल्कि रैली की सफलता के लिए आशीर्वाद भी लिया.

तेज प्रताप यादव ने अपने भाई को भले ही फिर से अर्जुन बताया है, लेकिन इस रैली में मंच पर होने वाले भाषण पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. इससे पहले शनिवार को भी तेजप्रताप यादव ने साफ कहा था कि मेरे भाई की रैली जबर्दस्त होगी और नया बिहार बनाने का शंखनाद किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज