Home /News /bihar /

पत्नी रेचल संग तेजस्वी यादव ने छुए तेजप्रताप यादव के पैर, बड़े भाई ने नवदंपति को दिया आशीर्वाद

पत्नी रेचल संग तेजस्वी यादव ने छुए तेजप्रताप यादव के पैर, बड़े भाई ने नवदंपति को दिया आशीर्वाद

तेजस्वी यादव की शादी में पहुंचे तेजप्रताप यादव

तेजस्वी यादव की शादी में पहुंचे तेजप्रताप यादव

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव की शादी में पहुंचे तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद के साथ भी बैठे नजर आ रहे हैं. तेजप्रताप जब शादी में पहुंचे तो नवदंपति ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया साथ ही फैमिली फोटो भी खींचवाई.

    नई दिल्ली. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंध चुके हैं. गुरुवार को तेजस्वी यादव की सगाई और शादी एक ही दिन बहुत ही निजी कार्यक्रम के तहत दिल्ली के सैनिक रेस्ट हाउस में हुई. दरअसल पहले से इस बात को लेकर चर्चा थी कि तेजस्वी गुरुवार को सगाई करेंगे जबकि उनकी शादी कुछ दिनों बाद होगी लेकिन तमाम कयासों के उलट ऐसी तस्वीर आई जिसने सबको हैरत में डाल दिया. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ही दिन में सगाई करने के बाद दोपहर के वक्त अपनी दुल्हन रेचल के साथ सात फेरे लिए और जीवन भर के लिए एक दूसरे के साथ हो गए.

    दिल्ली में बेहद गोपनीय तरीके से हो रही इस शादी में लालू प्रसाद यादव के परिवार और उनके कुछ करीबी रिश्तेदारों को छोड़कर किसी को नहीं आमंत्रित किया गया था. यही कारण है कि नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने कुछ गिने-चुने लोग ही पहुंचे. शादी में आकर्षण का केंद्र तेजस्वी यादव के बड़े भाई और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी रहे. सुबह से ही तेजप्रताप यादव की मौजूदगी को लेकर कयास लग रहे थे लेकिन शाम को जो तस्वीर आए वह काफी सुखदायक थी.

    दरअसल तेज प्रताप यादव तमाम विवादों और मनमुटाव से इतर होकर नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. लाल कुर्ता और जैकेट पहने तेजप्रताप यादव ने ना केवल वर-वधू से मुलाकात की बल्कि उनको आशीर्वाद भी दिया. शादी समारोह में आए तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद के साथ भी गुफ्तगू करते दिखे.

    तेजप्रताप यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेतीं तेजस्वी यादव की पत्नी

    तस्वीरों में तेजप्रताप यादव को नवविवाहिता और तेजस्वी यादव दोनों पैर छूकर प्रणाम करते दिखे जबकि इस दौरान तेजप्रताप यादव ने भी नव दंपति को अपना आशीर्वाद दिया. इस शादी में लालू प्रसाद यादव भी बेहद सधे और सादगी भरे अंदाज में बैठे साथ दिखे, जबकि उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह यादव के सुपुत्र अखिलेश यादव भी कार्यक्रम में मौजूद दिखे.

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर