Assembly Banner 2021

तेजप्रताप ने खुद को बताया कृष्ण, कहा- गलत लोगों से घिरे हैं तेजस्वी

तेजप्रताप ने कहा कि पापा को हमने मैसेज दिया था लेकिन लालू जी तक यह मैसेज शायद नहीं पहुंचा.

  • Share this:
लोकचुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां जोर शोर से वोट मांगने में जुटी है वहीं शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव ने साझा रोड शो किया. इस दौरान मां बेटे ने मीसा भारती के लिए वोट मांगे. रोड शो में राबड़ी देवी ने कहा कि एक मांं के लिए सबसे बड़ी खुशी है कि उसका बेटा साथ में वोट मांग रहा है, आज मेरी ख्वाहिश पूरी हो गई.

हालांकि राबड़ी देवी सीएम नीतीश कुमार पर हमला करना नहीं भूलीं और कहा कि शेल्टर होम मामले में सीएम को इस्तीफा देनी चाहिए. वहीं रोड शो में अनोखे ढंग से प्रचार में जुटे तेजप्रताप ने भी कहा मां ने बुलाया और मैं दौड़ा चला आया. हम अपनी मां और बहन के साथ खड़े हैं. साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव को बहुत जल्द समझ में आ जाएगा. अर्जुन को कृष्ण की बात माननी चाहिए, क्योंकि गलत तरह से टिकट बंटवारा हुआ है और चंद्रिका राय को सारण से उम्मीदवार बनाना पार्टी का गलत फैसला है.

तेजस्वी बोले- निष्पक्ष जांच के लिए नीतीश सरकार हो बर्खास्त



तेजप्रताप ने कहा कि पापा को हमने मैसेज दिया था लेकिन लालू जी तक यह मैसेज शायद नहीं पहुंचा. पता नहीं किसके इशारे पर यह टिकट बंटवारा हुआ इसीलिए तेजस्वी यादव इसके लिए दोषी नहीं, लेकिन आसपास के लोगों से वो पूरी तरह से घिरे हैं.
(अमित कुमार सिंह की रिपोर्ट)

बोलीं राबड़ी- जब नीतीश बुरे फंसते हैं तो लालू नाम जपते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज