होम /न्यूज /बिहार /

मुकेश सहनी से राजद की हो रही बातचीत, बस 4 दिन का इंतजार..., तेज प्रताप के दावे में कितना है दम?

मुकेश सहनी से राजद की हो रही बातचीत, बस 4 दिन का इंतजार..., तेज प्रताप के दावे में कितना है दम?

तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी एवं उपेंद्र कुशवाहा जल्दी ही राजद के साथ आ जाएंगे.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी एवं उपेंद्र कुशवाहा जल्दी ही राजद के साथ आ जाएंगे.

Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि मुकेश सहनी से उनकी बात हो रही है और वे जल्दी ही राजद खेमे में आ जाएंगे. उन्होंने जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा के भी जल्दी ही राजद के साथ आने का दावा किया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. 24 सीटों पर होने वाले बिहार विधान परिषद चुनाव में एनडीए की ओर से विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को एक भी सीट नहीं दी गई. इसे लेकर वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी नाराज हैं. अब उनकी इसी नाराजगी को राजद भुनाने में लगी है. इसी बीच राजद विधायक तेज प्रताप यादव के एक दावे ने बिहार की सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि मुकेश सहनी से उनकी बात हो रही है और वे जल्दी ही राजद खेमे में आ जाएंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुकेश सहनी मेरा छोटा भाई है. राजद नेता ने यह भी दावा किया कि जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा सभी राजद के साथ आएंगे. बस 4 दिन का इंतजार है और इसके बाद सभी आरजेडी के साथ आएंगे.

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर तेज प्रताप ने कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है. आरजेडी ने शुरू से मांग की है. मेरी मां राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री रहते हुए विशेष राज्य के दर्जे का मांग की थी. उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बजट पर बयान में अंतर को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को निराशा लगी है तो वह आरजेडी में आ जाएं. नीतीश कुमार गठबंधन कर लें आरजेडी से, हम तैयार हैं.

रिमांड होम केस पर भी बोले तेज

तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है, लेकिन मंगल पांडे अमंगल पांडे हैं. उनके आवास से कचरा मिल रहा है. तेजप्रताप ने कहा कि बालिका गृह कांड में सरकार पूरी तरह से लिप्त है. जिसने भी गलत किया है उसे भगवान दंड देंगे. बिहार की सरकार काम के लिए नहीं, बल्कि पूरी तरह से घोटालों के लिए है. बिहार में बेरोजगारी है. रोजगार देने का वादा किया गया था, लेकिन रोजगार नहीं दिया गया. शिक्षकों को बिहार सरकार ने बर्बाद करने का काम किया. बिहार में पढ़ाई की स्थिति काफी खराब हो गई है.

Tags: Mukesh Sahni, RJD, RJD leader Tejaswi Yadav, Tej Pratap Yadav

अगली ख़बर