लाइव टीवी

तेजप्रताप का मांझी पर तंज, कहा- महागठबंधन से अलग भी हो जाते हैं तो नहीं पड़ता कोई फर्क

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 8:15 AM IST
तेजप्रताप का मांझी पर तंज, कहा- महागठबंधन से अलग भी हो जाते हैं तो नहीं पड़ता कोई फर्क
तेजप्रताप यादव ने मांझी पर कसा तंज

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा कि उपचुनाव में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को अपनी हैसियत का अंदाजा चल गया है. जनता ने उन्हें नकार दिया. वहीं, जीतन राम मांझी के जाने से महागठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

  • Share this:
हाजीपुर. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध चरम पर है. दिनदहाड़े लोगों की हत्याएं की जा रही हैं. अपराधी बेलगाम हो गए हैं, लेकिन सरकार मूकदर्शक बनी हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार के नरम रवैये के चलते अपराधियों के मन से कानून का भय समाप्त हो गया है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि उपचुनाव में नीतीश कुमार को अपनी हैसियत का अंदाजा चल गया. जनता ने उन्हें नकार दिया. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की हार तय है, क्योंकि जनता ने उन्हें नकार दिया है. तेजप्रताप ने कहा कि उनके वादे के मुताबिक, महुआ विधानसभा क्षेत्र में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज खोलने की शुरुआत हो गई है. जल्द ही यहां यहां के विद्यार्थियों का भविष्य सवरने वाला है.

तेजप्रताप ने जीतन राम मांझी पर भी जमकर हमला बोला
अपने भाषण के दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्यूलर) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यदि वो महागठबंधन से अलग हो जाते हैं तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अपने पिता लालू प्रसाद यादव के बारे में उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत राजद सुप्रीमो को जेल में रखने की साजिश हो रही है. इसके चलते अदालत में बेल होने का मसला बार-बार आगे बढ़ाया जा रहा है. दरअसल, वैशाली के चेहराकला में राधा कृष्ण मंदिर का शिलान्यास  करने के दौरान तेजप्रताप यादव ने ये बातें कही.

बता दें कि जीतन राम मांझी ने ने शुक्रवार को महागठबंधन से अलग होने का फैसला किया था. मांझी ने महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं होने और सर्वसम्मति से निर्णय नहीं होने का आरोप लगाते हुए ऐलान कर दिया था कि वो बिहार और झारखंड में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे. इस बीच ताजा घटनाक्रम को देखते हुए बीजेपी के घोषणा के बाद उनके बीजेपी के साथ जाने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- 

महागठबंधन से अलग हुई जीतन राम मांझी की पार्टी, BJP के साथ जाने की अटकलें
Loading...

चंपारण में 300 करोड़ की योजनाओं का आगाज कर CM नीतीश ने एक बार फिर मांगा मौका

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...