अपना शहर चुनें

States

समर्थकों के साथ देवघर चले तेजप्रताप यादव, बाबा दरबार में लगाएंगे हाजिरी

तेजप्रताप भगवान शिव के बड़े भक्त माने जाते हैं
(फाइल फोटो)
तेजप्रताप भगवान शिव के बड़े भक्त माने जाते हैं (फाइल फोटो)

तेजप्रताप ने इसकी घोषणा तो नहीं कि है और न ही कोई तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है लेकिन उनके एक कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव वीडियो शेयर किया है

  • Share this:
लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की शिव भक्ति हमेशा से सुर्खियों में रहती है. राजनीति में वो भले ही इन दिनों कोई धमाल नहीं मचा सके हों और लगभग साइलेंट मोड में हों लेकिन उनकी शिव भक्ति और इसके चर्चे लगातार जारी है. हाल ही में अपना गेटअप बदल कर भगवान शंकर का रूप धारण करने वाले तेजप्रताप अब बाबा के दर्शन के लिए देवघर रवाना हुए हैं वो भी अपनी पूरी पलटन के साथ.

सावन आते ही तेजप्रताप ने अपना रूप बदलकर भगवान शंकर की तरह बनने की कोशिश की थी जो कि काफी वायरल हुआ था अब सावन की दूसरी सोमवारी पर तेजप्रताप यादव के देवघर जाने की खबर सामने आई है. तेजप्रताप ने इसकी घोषणा तो नहीं कि है और न ही कोई तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है लेकिन उनके एक कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव वीडियो शेयर किया है जिसमें इस बात की पुष्टि हो रही है कि दूसरी सोमवारी को तेज बाबा दरबार यानि बैद्यनाथ धाम में हाजिरी लगाएंगे.

बाबाधाम के लिए तेजप्रताप पटना से रवाना हो गए हैं और माना जा रहा है कि वो कुछ देर में सु्ल्तानगंज पहुंचेंगे और वहां से जल लेकर बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक करने निकलेंगे. तेजप्रताप इससे पहले भी बाबाधाम जा चुके हैं. इससे पहले सावन की पहली सोमवारी के दौरान तेजप्रताप ने पटना स्थित अपने आवास में बने शिव मंदिर में शिव की वेश-भूषा वाला कपड़ा धारण कर पूजा की थी.



तेजप्रताप यादव को काफी धार्मिक प्रवृत्ति का माना जाता है और वो हमेशा से कई तीर्थ स्थानों पर भी अपने समर्थकों के साथ घूमते देखे जाते हैं.
ये भी पढ़ें- ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने महिला मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया

ये भी पढ़ें- सेल्समैन से करियर की शुरुआत फिर बनाई 26 हजार करोड़ की कंपनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज