नो एंट्री का कार्ड दिखाने वाले तेजप्रताप यादव ने बर्थ डे पार्टी के लिए नीतीश कुमार को भेजा न्योता

फाइल फोटो
फाइल फोटो

तेजप्रताप अपना जन्मदिन पटना के सरकारी आवास स्ट्रैंड रोड में मनाएंगे. इसके लिए उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य लोगों को भी बुलाया है.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने जन्मदिन की पार्टी को लेकर सीएम नीतीश कुमार को भी आमंत्रित किया है. मंगलवार को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लालू के समधी ने सारण सीट से किया नामांकन, बोले- तेजप्रताप यादव ने आपलोगों को मूर्ख बनाया

तेजप्रताप ने अपने जन्मदिन को लेकर एक भव्य पार्टी का आयोजन किया है जिसके लिए उनके सरकारी बंगले पर तैयारियां की गई है. उन्होंने इस पार्टी में अपने परिवार के लोगों समेत मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव को भी बुलाया है लेकिन नीतीश को न्योता भेजकर तेजप्रताप ने फिर से सियासी कार्ड खेल दिया है.



ये भी पढ़ें- 30 साल के हुए तेजप्रताप यादव, बर्थ डे विश कर चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए तेजस्वी
तेजप्रताप पिछले कई दिनों से अपने घर से अलग रह रहे हैं और कई मुद्दों को लेकर परिवार से नाराज चल रहे हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीएम नीतीश कुमार तेजप्रताप यादव को उनके जन्मदिन पर आशीर्वाद देने आते हैं या नहीं. इससे पहले तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी थी और कहा था कि मैं चुनाव प्रचार से लौटने के बाद शाम को उनसे मिलने जाउंंगा.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का अल्टीमेटम- बगावत की तो 6 साल तक न तो पार्टी में एंट्री मिलेगी और न ही पोस्ट

तेजप्रताप ने अपना बर्थ डे मनाने के लिए पटना में खास तैयारियां की हैं. तेजप्रताप अपना जन्मदिन पटना के सरकारी आवास स्ट्रैंड रोड में मनाएंगे. इसके लिए उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य लोगों को भी बुलाया है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. तिवारी ने उनके सदैव खुशहाल रहने की कामना की है. तिवारी ने बधाई देते हुए उनसे लालू यादव और राबड़ी देवी के बताए रास्ते पर चलने की अपील की.

मालूम हो कि तेजप्रताप ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि वो अब घर के बाहर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए 'नो एंट्री' का बोर्ड लगा देंगे. पटना में तेजप्रताप ने कहा था कि अब नीतीश चाचा के महागंठबंधन में शामिल होने का प्रश्न ही नहीं है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज