करिश्मा की RJD में एंट्री से भड़के तेज प्रताप, बोले- राय खानदान का कोई शख्स स्वीकार नहीं
Patna News in Hindi

करिश्मा की RJD में एंट्री से भड़के तेज प्रताप, बोले- राय खानदान का कोई शख्स स्वीकार नहीं
ऐश्वर्या राय की बड़ी बहन करिश्मा राय की RJD में एंट्री से तेज प्रताप यादव नाराज हैं.

न्यूज़ 18 से बात करते हुए तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा कि इस मसले पर मुझसे कोई राय नहीं ली गई है. जिस चंद्रिका राय के परिवार से मैं कोर्ट में केस लड़ रहा हूं, उनके खानदान के किसी भी शख्स को हम स्वीकार नहीं कर सकते.

  • Share this:
पटना. राजनीति में एक दल दूसरे दल की अगली चाल को देखते हुए ही अपने कदम उठाते हैं. इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बहू ऐश्वर्या और तेज प्रताप यादव के बीच अनबन की बातों से हुई नुकसान की भरपाई के लिए बड़ा दांव खेला है. कहा जा रहा है कि उनकी सहमति से ही समधि चंद्रिका राय के बड़े भाई विधानचंद्र राय की बेटी करिश्मा राय को आरजेडी जॉइन करवा दी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की उपस्थिति में करिश्मा राय (Karishma Rai) की एंट्री से अब लालू परिवार में एक बार फिर विवाद गहरा सकता है. दरअसल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इस पूरे प्रकरण से नाराज बताए जा रहे हैं.

न्यूज़़ 18 से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मसले पर मुझसे कोई राय नहीं ली गई है. उन्होंने तेजस्वी यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर करिश्मा को लेकर पार्टी को इतनी जल्दबाजी क्यों थी?  इसी महीने जब तलाक मामले की सुनवाई होनी है तो इस बीच उसी परिवार के सदस्य को पार्टी में जॉइन कराना सही नहीं है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि जिस चंद्रिका राय के परिवार से मैं कोर्ट में केस लड़ रहा हूं, उनके खानदान के किसी भी शख्स को हम स्वीकार नहीं कर सकते. फिर चाहे क्यों ना वो करिश्मा राय ही हो. मैं पार्टी के इस फैसले से बेहद नाराज हूं. तेज प्रताप यादव ने अपनी बात ट्विटर के माध्यम से भी रखते हुए कहा, हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है.




बहरहाल, तेज प्रताप की नाराजगी के बावजूद राजनीतिक जानकार मानते हैं कि लालू परिवार ने अपनी साख बचाने के लिए एक तीर से तीन शिकार किए हैं. पहला तो ये कि चंद्रिका राय के परिवार पर दबाव बनाने और यादवों के बीच अपनी अवधारणा को बदलने के लिए लालू यह बड़ा प्रयोग कर रहे हैं. दूसरा आरजेडी करिश्मा राय के जरिये संदेश देना चाहती है कि आज भी लालू परिवार दरोगा राय के परिवार के साथ खड़ा है और वह यादवों के सबसे बड़े हितैषी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading