तेजस्वी की रैली में जाने से पहले राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप यादव
Patna News in Hindi

तेजस्वी की रैली में जाने से पहले राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप यादव
पटना में मां राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव.

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap) ने मां राबड़ी देवी से बातचीत करते हुए एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो झूले पर बैठकर राबड़ी देवी से बातें कर रहे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में बेरोजगारी हटाओ रैली की शुरुआत के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. रविवार को पटना में आयोजित इस रैली के बाद लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जहां पूरे बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे, वहीं इस रैली में शामिल होने से पहले लालू प्रसाद के बड़े बेटे मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने उनके घर जा पहुंचे.

इस मुलाकात के बहाने ही सही दोनों बेटों ने एकता दिखाने की कोशिश की है. इससे पहले शनिवार की देर शाम जहां दोनों भाइयों ने रैली से पहले पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड का साझा रूप से जायजा लिया था. रविवार को तेजप्रताप यादव अपनी मां से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे. सफेद कुर्ता और हरे रंग की बंडी लगाए तेज प्रताप यादव पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास पहुंचे. उन्होंने अपनी मां से न केवल मुलाकात की, बल्कि रैली की सफलता के लिए आशीर्वाद भी लिया.

मां राबड़ी के साथ की बातें
तेजप्रताप यादव ने मां से बातचीत करते हुए एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो झूले पर बैठकर राबड़ी देवी से बातें कर रहे हैं. राबड़ी देवी इस तस्वीर में अपनी आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए हैं. रैली के माध्यम से यह माना जा रहा है कि दोनों भाई पार्टी समेत बिहार के लोगों को अपनी एकजुटता दिखाने की कोशिश करेंगे. तेजस्वी-तेज प्रेम की इस गाथा के बीच पटना के वेटनरी मैदान में होने वाली रैली से लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती और तेज प्रताप यादव के पोस्टर गायब हैं.
पटना में हो रही है रैली


तेज प्रताप यादव ने अपने भाई को भले ही फिर से अर्जुन बताया है, लेकिन इस रैली में मंच पर होने वाले भाषण पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. इससे पहले शनिवार को भी तेजप्रताप यादव ने साफ कहा था कि मेरे भाई की रैली जबर्दस्त होगी और नया बिहार बनाने का शंखनाद किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज