Bihar: डैमेज कंट्रोल में जुटी RJD, शहाबुद्दीन की मौत के 11 दिन बाद परिवार से मिलने सीवान जा रहे तेजप्रताप

शहाबुद्दीन की मौत के 11 दिन बाद परिवार से मिलने सीवान जा रहे तेजप्रताप यादव (File Photo)

शहाबुद्दीन की मौत के 11 दिन बाद परिवार से मिलने सीवान जा रहे तेजप्रताप यादव (File Photo)

Shahabuddin News: बिहार के बाहुबली और राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत कोरोना के कारण पिछले एक मई को दिल्ली के अस्पताल में हो गई थी. उनकी मौत के बाद लालू परिवार की तरफ से पहली बार तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सीवान जा रहे हैं.

  • Share this:

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) आज शहाबुद्दीन (Shahabuddin) के परिवार से मिलने के लिए सीवान के प्रतापपुर जा रहे हैं. कोरोना गाइडलाइन के तहत तेजप्रताप यादव ने इसकी लिखित सूचना DGP से लेकर सीवान के डीएम और एसपी को दे दी है, ताकि प्रोटोकॉल के हिसाब से सुरक्षा के इंतजाम हों. दरअसल विगत दिनों सीवान में जगह-जगह तेजस्वी यादव और लालू यादव के पुतले जलाए गए थे और पुतलों की चप्पलों से पिटाई भी की गई थी.

शहाबुद्दीन के समर्थकों ने लालू यादव और तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए थे. नाराजगी को देखते हुए तेजप्रताप यादव पहले से ही अलर्ट रहना चाहते हैं. बताते चले कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत के बाद ये पहला मौका है जब लालू प्रसाद यादव के परिवार का कोई सदस्य शहाबुद्दीन के परिजनों से मुलाकात करेगा. शहाबुद्दीन के इंतकाल के दिन से अब तक लालू परिवार किसी भी सदस्य ने ना तो दिल्ली और ना ही प्रतापपुर जाकर मुलाकात की थी, जिस कारण शहाबुद्दीन के समर्थकों में लालू परिवार के इस रवैये को लेकर काफी नाराजगी दिख रही है.

डैमेज कंट्रोल करने में जुटा लालू परिवार

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज