लालू यादव की जमानत पर तेजप्रताप ने जताई खुशी, कही ये बात

बहुचर्चित चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिली है.

News18 Bihar
Updated: July 13, 2019, 5:18 AM IST
लालू यादव की जमानत पर तेजप्रताप ने जताई खुशी, कही ये बात
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 13, 2019, 5:18 AM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत पर आरजेडी और महागठबंधन में खुशी की लहर दौड़ गई है. वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है.

तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा, 'सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. आप सबों के प्रेम और दुआओं का नतीजा है कि आज आपके नेता लालू यादव जी को रांची उच्च न्यायालय से न्याय मिल गया है, पिताजी की जमानत याचिका मंजूर हो गई है.'



बताते चलें कि बहुचर्चित चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को जमानत मिली है. झारखंड हाईकोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई हुई. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दी है. सुनवाई के दौरान सीबीआई के जवाब पर लालू प्रसाद की ओर से पक्ष रखा गया. जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया. कोर्ट ने उनको पांच लाख रुपया जुर्माना जमा करने का भी आदेश दिया है. देवघर मामले में आधी सजा काट लेने के आधार पर उन्हें ये बेल मिली है.
Loading...

बेल के बावजूद जेल में रहेंगे लालू यादव, ये है पेंच
देवघर कोषागार मामले में बेल मिलने के बावजूद लालू प्रसाद आज जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे. जेल से बाहर निकलने के लिए उन्हें अन्य दो मामलों, चाईबासा और दुमका में भी बेल लेनी होगी. हालांकि, उन्हें थोड़ी राहत जरूर मिली है. इससे आगे उन दो मामलों में बेल के लिए रास्ता आसान हो जाएगा.

ये भी पढ़ें-

राबड़ी का तंज-बिहार में नीतीशे कुमार है,अपराधियों की बहार है

बिहार: चार IPS अफसरों का तबादला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...