लालू के बड़े लाल के हसनपुर रोड शो में उड़ी सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां, मां राबड़ी ने ऐसे रखी नजर
Patna News in Hindi

लालू के बड़े लाल के हसनपुर रोड शो में उड़ी सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां, मां राबड़ी ने ऐसे रखी नजर
हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने रोड-शो किया.

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र (Hasanpur Assembly seat) में पहुंच कर आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने रोड-शो (Road Show) किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 11:55 PM IST
  • Share this:
पटना. आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने अपने बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा सीट (Hasanpur Assembly Seat) से चुनाव लड़ाने का फैसला लगभग पक्का कर लिया है. सोमवार को तेज प्रताप यादव जन संवाद कार्यक्रम के तहत हसनपुर विधानसभा पहुंचे थे. हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंच कर लालू के लाल ने रोड-शो किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी. समर्थकों ने कोरोना काल में मॉस्क लगाना भी उचित नही समझा. आपको बता दें कि हसनपुर विधानसभा सीट यादव बहुल सीटों में से एक है.

तेज प्रताप महुआ के बजाए अब हसनपुर से लड़ सकते हैं चुनाव
ऐसा माना जा रहा है कि लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव महुआ विधानसभा क्षेत्र के बजाय अब हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. इसी की तैयारी को लेकर वह सोमवार को हसनपुर पहुंचे थे. इस दौरान जगह-जगह पर राजद समर्थकों के द्वारा तेज प्रताप यादव का स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी विशेष: निरहुआ रिक्शावाला के विधायक सुशील के फिल्म जिगर में काम कइके ढेर खुशी भइल जानी काहे
इस दौरान पटना आवास से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने बेटे तेज प्रताप के रोड-शो को वीडियो कॉलिंग के माध्यम से देख रही थीं. खुद तेज प्रताप अपने मां को अपने जनसंवाद के दौरान रोड-शो को मोबाइल के माध्यम से दिखा रहे थे.



tej pratap yadav, tejpratap yadav road show, rabri devi, lalu prasad yadav, rjd, bihar assembly elections, bihar chunav 2020, bjp, tejpratap yadav, hasanpur seat, तेज प्रताप यादव, तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी, लालू प्रसाद यादव, महुआ विधानसभा सीट, हसनपुर विधानसभा सीट, तेजप्रताप ने हसनपुर में किया रोड शो, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, बीजेपी ने ली चुटकीतेज प्रताप यादव के अपने विधानसभा क्षेत्र बदलने और हसनपुर से चुनाव लड़ने की खबर पर बीजेपी नेताओं ने चुटकी ली है.
तेज प्रताप यादव के अपने विधानसभा क्षेत्र बदलने और हसनपुर से चुनाव लड़ने की खबर पर बीजेपी नेताओं ने चुटकी ली है.


तेज प्रताप यादव  के अपने विधानसभा क्षेत्र बदलने और हसनपुर से चुनाव लड़ने की खबर पर बीजेपी नेताओं ने चुटकी ली है. बीजेपी नेता और राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख का कहना है कि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव चाहे सीट बदले और कहीं से भी चुनाव लड़े, आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी हार निश्चित है. उनका कहना है कि बिहार ने 15 साल छद्म गुदड़ी के लाल का शासन देखा है और इस दौरान हुए 118 से अधिक नरसंहार और दंगों को भी देखा है. बिहार की जनता इसे कभी नहीं भूल सकती.



अपने रोड शो के दौरान तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हसनपुर की जनता का जन समर्थन आप देख रहे हैं. तेज प्रताप ने इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि रोजगार के नाम पर पलटू राम ने युवाओं को ठगने का काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज