अपना शहर चुनें

States

तेजप्रताप बोले- तलाक का फैसला अडिग, वोटों के लिए बयान दे रहे हैं मेरे ससुर

फाइल फोटो
फाइल फोटो

टिकट बंटवारे को लेकर भी तेजप्रताप ने सवाल खड़े किए और कहा कि मेरे पापा खुद जेल में हैं वो भी देख रहे हैं कि टिकटों का बंटवार सही नहीं हुआ है

  • Share this:
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से अपने ससुर चंद्रिका राय पर निशाना साधा है. न्यूज 18 से खास बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि तलाक प्रकरण पर मेरा फैसला अडिग है. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर और आरजेडी प्रत्याशी चंद्रिका राय के दावे को गलत बताया और कहा कि तलाक के फैसले को मैं हरगिज नहीं बदलूंगा. उन्होंने कहा कि सहानुभूति वोट और राजनीतिक लाभ लेने के लिए चंद्रिका राय मीडिया में बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ओडिशा तट से टकराया फानी तूफान, बिहार के इन जिलों में अलर्ट

तेजप्रताप ने कहा कि मैं चंद्रिका राय के बयान का पूर्ण रूप से खंडन करता हूँ. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी लोगों से अपील है कि वो किसी भी हालत में वहां से राजद के प्रत्याशी को वोट न करें. तेजप्रताप ने कहा कि मैं चंद्रिका राय को अपना परिवार नहीं मानता. मेरी सारण की महान जनता से निवेदन है कि वो चंद्रिका राय को वोट न दें.



ये भी पढ़ें- जब भरी सभा में तेजप्रताप ने ली तेजस्वी की 'बीमारी' पर चुटकी
तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरह से रायबरेली और अमेठी गांधी परिवार की परंपरागत सीट है वैसे ही लालू एंड फैमिली के लिए सारण परंपरागत सीट है. ये पूछे जाने पर कि उनके तलाक के फैसले का माता-पिता तो समर्थन नहीं करते हैं तेजप्रताप ने कहा कि ये बातें माता-पिता नहीं जानते हैं न लेकिन रहना तो लड़के को ही पड़ता है. टिकट बंटवारे को लेकर भी तेजप्रताप ने सवाल खड़े किए और कहा कि मेरे पापा खुद जेल में हैं वो भी देख रहे हैं कि टिकटों का बंटवार सही नहीं हुआ है. पापा से बिना राय लिए पार्टी में टिकटों का बंटवारा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- शेल्टर होम केस: CBI बोली, खुदाई के दौरान मिली थी हड्डियां

मालूम हो कि तेजप्रताप अपनी पार्टी से लगातार नाराज चल रहे हैं. उन्होंने सारण से पहले जहानाबाद में भी अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के विरोध में प्रचार किया था और वोट न देने की अपील की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज