• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • VIDEO: तेजप्रताप ने सोशल मीडिया दिखाया अपना घर, बोले -गाय के बिना जीवन अधूरा

VIDEO: तेजप्रताप ने सोशल मीडिया दिखाया अपना घर, बोले -गाय के बिना जीवन अधूरा

सोशल मीडिया पर फिर छाए तेज प्रताप यादव.

सोशल मीडिया पर फिर छाए तेज प्रताप यादव.

Bihar News: तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लाइव आते हुए लोगों को यह भी बताया कि वे जल्द ही पिता लालू प्रसाद यादव के साथ फेसबुक पर साथ जुड़कर लोगों के सामने आएंगे और बात करेंगे.

  • Share this:

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर वो खबरों में हैं और इस बार तेज प्रताप ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और लोगों के सामने ऑनलाइन आकर ढेर सारी बातें की. जातीय जनगणना (Caste Census) नहीं होने के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अपील करते हुए आगामी 7 अगस्त को जिला मुख्यालयों पर धरना देने का अपील की. तेजप्रताप यादव में सेकेंड लालू तेजप्रताप यादव के नाम से बनाए अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर लोगों को अपना घर भी दिखाया और जानवरों के प्रति उनके प्रेम को दुनिया के सामने रखा.

तेजप्रताप यादव ने अपने कार्यालय में लगे लालू यादव की पुरानी तस्वीरों को दिखाते हुए बताया कि जब पिता लालू जी मुख्यमंत्री थे तो नीतीश जी बगल में बैठा करते थे. पेट्रोल – डीजल के दाम बढ़ जाने पर साइकिल से विधानसभा जाकर विरोध प्रदर्शन करते थे.

तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लाइव बताया कि उनके पास 2 गाय, 2 घोड़े और चार कुत्ते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि घोड़े रखने का शौक शुरू से रहा है.  2 गाय भी रखी है. गाय को दिखाते हुए तेज प्रताप ने कहा कि गाय में 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास होता है इसलिए वो खुद गाय रखते हैं. गाय के बिना जीवन अधूरा है.

सात अगस्त को प्रदर्शन के लिए सबसे अपील
बिहार और देश में जातीय जनगणना को लेकर आरजेडी ने पहले ही 7 जुलाई को सरकार के खिलाफ सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करने का आह्वान किया है. तेजप्रयाप ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए बताया कि 7 अगस्त को जिला मुख्यालयों पर ज्यादा से ज्यादा लोग जुटकर जातीय जनगणना की मांग करें.

लालू जल्द सोशल मीडिया पर लोगों से करेंगे मुलाकात
तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लाइव आते हुए लोगों को यह भी बताया कि वे जल्द ही पिता लालू प्रसाद यादव के साथ फेसबुक पर साथ जुड़कर लोगों के सामने आएंगे और बात करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज