तेज प्रताप ने डफली बजाने वाले लड़के के साथ रेस्टोरेंट में खाया खाना, वीडियो वायरल

बिहार (Bihar) के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अलग और निराले अंदाज से हमेशा में ही चर्चा में बने रहते हैं.

News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 11:48 AM IST
तेज प्रताप ने डफली बजाने वाले लड़के के साथ रेस्टोरेंट में खाया खाना, वीडियो वायरल
आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव डफली बजाने वाले एक बच्चों को अपने साथ रेस्टोरेंट ले गए और उसे खिलाया भी. (वीडियो ग्रैब)
News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 11:48 AM IST
बिहार (Bihar) के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अलग और निराले अंदाज से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कभी वो कृष्ण बन जाते हैं तो कभी खाल पहन कर भगवान शिव का रूप धारण कर लेते हैं. उनके ये अलग-अलग अंदाज मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है. वो न तो कृष्ण बनकर बांसुरी बजा रहे हैं और न ही भगवान शंकर के रूप में जटाधारी हैं.



दरअसल, शुक्रवार शाम 'लालू के लाल' तेज प्रताप पटना के एक इलाके में किसी काम से निकले थे. तभी उनकी नजर एक गरीब डफली बजाने वाले लड़के पर पड़ी. राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने उसे अपने पास बुलाया और साथ लेकर एक रेस्टोरेंट पहुंच गए. यहां उन्होंने डफलीवाले लड़के को अपने साथ बिठाकर रोल खिलाया और उससे डफली भी बजवाई.

तेज प्रताप के इस काम का लोग कर रहे सराहना

इस पूरे वाक्या का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप यादव और डफली बजाने वाला लड़का आमने-सामने कुर्सी पर बैठे हैं और रोल खा रहे हैं. खाने के दौरान तेज प्रताप बीच-बीच में उससे बातचीत भी कर रहे हैं. रेस्टोरेंट में तेज प्रताप को डफलीवाले लड़के के साथ खाता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. तेज प्रताप के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं. लोगों ने कहा कि एक गरीब लड़के को रेस्टोरेंट में अपने साथ खाना खिलाकर उन्होंने नेक काम किया है. नेताओं द्वारा ऐसा काम करने से जनता में अच्छा संदेश जाता है.

ये भी पढ़ें-

बिहार: हाथी पर हथियार लहराकर बुरे फंसे BJP विधायक
Loading...

'दारोगा बहाली में महिलाओं के लिए ऊंचाई की सीमा कम करवाएं CM'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...