Home /News /bihar /

Bihar News: तेज प्रताप यादव का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 'उनका हर वादा झूठ की चाशनी में लिपटा, जो खाए...'

Bihar News: तेज प्रताप यादव का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 'उनका हर वादा झूठ की चाशनी में लिपटा, जो खाए...'

तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में हैं.

तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से की गई घोषणाओं को लेकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि पीएम का हर वादा झूठ की चाशनी में लिपटा है.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इन दिनों अपनी बयानबाजी को लेकर खासी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले उन्‍होंने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर कहा था और इसके बाद से पार्टी में बवाल मचा हुआ है. इस बीच उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) पर लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए की गई घोषणाओं पर तंज कसा है. उन्‍होंने साफ-साफ लिखा कि पीएम का हर वादा झूठ की चाशनी में लिपटा है.

    आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. उन्‍होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माफ कीजिएगा, लेकिन एक बात तो है प्रधान जी का हर वायदा जुमला और हर क्लेम झूठ की चाशनी में लिपटा होता है, जो खाता है सच जान जाता है, बाकी को मिठाई नजर आता है.’

    वीडियो में है ये बात
    आरजेडी नेता और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी का जो वीडियो ट्वीट किया उसमें उनके 2019, 2020, 2021 के संबोधन की एक क्लिप है. इस दौरान 2019 के संबोधन में पीएम कह रहे कि 100 लाख करोड़ रुपया आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर लगाए जाएंगे. जबकि 2020 में भी पीएम ने कहा था कि इन्फ्रास्ट्रक्चर पाइप लाइन प्रोजेक्ट पर इस बार 110 लाख करोड़ रुपये और उससे ज्यादा भी खर्च किए जाएंगे. वहीं, 75वें स्‍वतंत्रता दिवस के संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा, ‘100 लाख करोड़ से भी अधिक की योजना लाखों नौजवानों के लिए रोजगार के नए अवसर हैं.’

    जगदानंद सिंह पर हिटलर का बयान पड़ा भारी
    आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर तेज प्रताप यादव के हिटलर कहे जाने के बयान ने नाराजगी ज्यादा बढ़ा दी है. पिछले दिनों छात्र राजद के बैठक के दौरान तेज प्रताप यादव ने मंच से हिटलर जैसे शब्द का प्रयोग किया था. उन्‍होंने यहां तक कहा था कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. इसके बाद से जगदानंद सिंह ने पार्टी कार्यालय से तौबा ही कर लिया है. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने जब प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी तो उस समय भी जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे थे. वहीं, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी वह पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचे. इस वजह से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को पार्टी कार्यालय पहुंचकर झंडोत्तोलन करना पड़ा. बता दें कि आरजेडी पार्टी कार्यालय में हमेशा प्रदेश अध्यक्ष की ही झंडा फहराने की परंपरा रही है.

    Tags: 75th Independence Day, Bihar News, Independence day, Lalu Prasad Yadav, Pm narendra modi, Tej Pratap Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर