Home /News /bihar /

बोले तेज प्रताप- 'संघी ईंट से दबी अपनी अंतरात्मा को जगाएं', भजन की धुन पर CM नीतीश पर तंज

बोले तेज प्रताप- 'संघी ईंट से दबी अपनी अंतरात्मा को जगाएं', भजन की धुन पर CM नीतीश पर तंज

तेज प्रताप यादव का सीएम नीतीश कुमार पर  तंज

तेज प्रताप यादव का सीएम नीतीश कुमार पर तंज

तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में प्रसिद्ध भजन 'वैष्णव जन तो तेने कहिए, जे पीड़ पराई जाने रे' को बांसुरी पर बजाते वीडियो को ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने इसका अर्थ समझते हुए लिखा है- 'सच्चा वैष्णव वही है, जो दूसरों की पीड़ा को समझता है.

अधिक पढ़ें ...
    पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lLalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं कि सुर्खियों में आ जाते हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की सद्बुद्धि के लिए एक यज्ञ करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. एक बार फिर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है और राजस्थान के कोटा में फंसे बिहार के छात्रों की गुहार नहीं सुनने को लेकर तंज भी कसा है.

    तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में प्रसिद्ध भजन 'वैष्णव जन तो तेने कहिए, जे पीड़ पराई जाने रे' को बांसुरी पर बजाते वीडियो को ट्वीट किया है. इसमें  उन्होंने इसका अर्थ समझते हुए लिखा है- 'सच्चा वैष्णव वही है, जो दूसरों की पीड़ा को समझता है.



    आगे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उन्होंने लिखा कि वे संघी ईंट से दबी अपनी अंतरात्मा को जगाएं और राज्‍य के बाहर फंसे बालकों व गरीब मजदूरों की पीड़ा को समझने का प्रयत्न करें, उन्हें बिहार लाने का प्रबंध करें.

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही  तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सद्बुद्धि के लिए हवन व यज्ञ किया था.उन्‍होंने उम्‍मीद जताई थी कि यज्ञ के कारण नीतीश कुमार को सद्बुद्धि आएगी और वे लॉकडाउन के दौरान बाहर फंसे बच्‍चों व कामगारों को वापस लाने के लिए तैयार हो जाएंगे.

    हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने पहले ही साफ कर दिया है कि केंद्र द्वारा लॉकडाउन कानून के गाइडलाइन में बिना बदलाव के कोटा या अन्य राज्यों में फंसे छात्रों व कामगारों को बिहार वापस लाना संभव नहीं हैं. ये मामला पटना हाईकोर्ट में भी है और इसकी अगली सुनवाई 5 मई को होनी है.

    ये भी पढ़ें

    रमजान को लेकर सीतामढ़ी के SP के पत्र पर मचा 'बवाल' तो DGP को देनी पड़ी सफाई

    तेजस्वी यादव का सुशील मोदी पर कटाक्ष- इनके दिमाग की लालटेन अब जली !

    Tags: Corona Virus, COVID 19, Lalu Prasad Yadav, Lockdown, Nitish kumar, PATNA NEWS, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर