अपना शहर चुनें

States

तेजस्वी के समर्थन में उतरे तेज प्रताप, बोले- जिसे नेतृत्व पर है शक, वो छोड़ दे RJD

तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव के समर्थन में ट्वीट कर कहा है कि जिसे भी तेजस्वी के नेतृत्व पर शक है वो आरजेडी छोड़कर जा सकता है.

  • Share this:
बिहार में राष्ट्रीय जनता दल में मचे घमासान के बीच तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव के समर्थन में ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने कहा है कि जिसे भी तेजस्वी के नेतृत्व पर शक है, वो आरजेडी छोड़कर जा सकता है. दरअसल लोकसभा चुनाव में आरजेडी की बुरी हार होने के बाद पार्टी के भीतर से ही तेजस्वी के इस्तीफे की मांग उठने लगी थी. लेकिन भाई को मुश्किलों में फंसता देख अब तेज प्रताप खुले तौर पर तेजस्वी के समर्थन में उतर आए हैं.

चुनाव में हार के बाद आजेडी के ही मुजफ्फरपुर जिले की गायघाट सीट से विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगा था. महेश्वर का कहना है कि लोकसभा में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद नैतिकता के आधार पर तेजस्वी को इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही महेश्वर यादव ने लालू यादव को भी निशाने पर लिया था.


तेजस्वी को लिखा खत



तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के लिए एक भी खत भेजा है. उन्होंने इसमें अपने मन की बात बताई और अपने अर्जुन को कुछ सलाह भी दी. तेजप्रताप ने अपने सहयोगी के हाथों जो पत्र भिजवाया है, इसमें उन्होंने तेजस्वी यादव को अर्जुन कहकर संबोधित करते हुए पर इशारों में निशाना भी साधा है. उम्मीदवारों के चयन पर सवाल उठाए और लिखा है कि साफ और समर्पित लोगों को ही उम्मीदवार बनाना चाहिए था.

उन्होंने लिखा कि 2020 में साफ छवि के लोगों को टिकट दिया जाए. तेजप्रताप ने EVM भगाओ देश बचाओ आंदोलन करने की बात भी कही. उन्होंने लालू यादव को अपना राजनीतिक गुरु बताते हुए कहा कि बड़े भाई होने के नाते मेरी बात सुनी जाए.

ये भी पढ़ें:

बिहार: RJD नेताओं ने तेजस्वी यादव में जताया विश्वास

तेजप्रताप ने अपने 'अर्जुन' को लिखी 'मन की बात'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज