• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजप्रताप अब लालू यादव को साथ लेने की कोशिश में, लिखा- उन जैसा CM कोई नहीं हो सकता

तेजप्रताप अब लालू यादव को साथ लेने की कोशिश में, लिखा- उन जैसा CM कोई नहीं हो सकता

तेजप्रताप यादव ने लालू प्रसाद की तस्वीर को ट्वीट किया है

तेजप्रताप यादव ने लालू प्रसाद की तस्वीर को ट्वीट किया है

Bihar Politics: आरजेडी के नेता तेजप्रताप यादव ने अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है कि मेरे पिता यानी लालू जैसा मुख्यमंत्री और कोई नहीं हो सकता है.

  • Share this:

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब पार्टी और अपने ही छोटे भाई के खिलाफ खुलकर सामने आ चुके हैं. दोनों के बीच चल रहे शीत युद्ध को देखने से पता चलता है कि बात काफी आगे बढ़ चुकी है. अब तेजप्रताप यादव ने अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है कि मेरे पिता यानी लालू जैसा मुख्यमंत्री और कोई नहीं हो सकता है.

इस तस्वीर में लालू यादव काले चश्मे में काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर में लालू प्रसाद यादव के साथ एक बच्चा भी है जिसके कंधे पर आरजेडी सुप्रीमो ने हाथ रखा हुआ है. दरअसल यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि लालू यादव की जान कही जाने वाले मीसा भारती का बेटा है. इससे पहले मीसा भारती ने भी लालू प्रसाद और उनके नाती की मस्ती वाली तस्वीर को सोशल मीडिया में शेयर किया था.

तेजप्रताप यादव का ट्वीट जिसमें उन्होंने लालू प्रसाद की प्रशंसा की है

देखा जाए तो तेजप्रताप ने इस तस्वीर के साथ पिता के लिए अपना प्यार तो दिखाया ही है कैप्शन के जरिए उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर तंज भी कसा है. बहरहाल अब यह देखना होगा कि परिवार के भीतर दो भाइयों के बीच छिड़ी जंग को क्या लालू प्रसाद यादव खत्म कर पाएंगे.

बताते चलें कि तेजस्वी यादव दो दिन पहले ही पटना से दिल्ली रवाना हुए हैं और फिलहाल दिल्ली में वो अपने पिता लालू प्रसाद यादव के पास गए हैं. बिहार की दो विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में भी लालू प्रसाद प्रचार करने वाले हैं और माना जा रहा है कि वो 20 अक्टूबर को पटना आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज