Home /News /bihar /

तेजप्रताप यादव अब देश भर में खोलेंगे रेस्टोरेंट, जानें 'लालू की रसोई' में क्या होगा खास

तेजप्रताप यादव अब देश भर में खोलेंगे रेस्टोरेंट, जानें 'लालू की रसोई' में क्या होगा खास

राजद विधायक तेजप्रताप यादव लालू के नाम पर रेस्टोरेंट खोलेंगे

राजद विधायक तेजप्रताप यादव लालू के नाम पर रेस्टोरेंट खोलेंगे

Lalu Ki Rasoi Restaurant: तेजप्रताप यादव राजनीति के बाद अब बिजनेस में भी तेजी से कदम बढ़ा रहे हैं. अगरबत्ती और चावल के बिजनेस के बाद तेजप्रताप यादव लालू की रसोई नाम से रेस्टोरेंट खोलने जा रहे है. गांव की थीम इस रेस्टोरेंट को खोला जाएगा साथ ही इसकी और भी कई खासियत होगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) राजनेता के साथ बिजनेस की दुनिया में तेजी से कदम बढ़ाना शुरू कर दिया है. तेजप्रताप राजनीति के साथ बिजनेस में नए नए प्रयोग कर रहे है. सबसे पहले तेजप्रताप ने एलआर अगरबत्ती (LR Agarbatti) के नाम से शोरूम खोला जहां अगरबत्ती के कई वेरायटी बाजार में लाया, उसके बाद तेजप्रताप ने पिछले दिनों एलआर राइस एंड मल्टीग्रेन नाम से चावल का बिजनेस शुरू किया जहां किसानों से चावल लेकर बाजार में बेचेंगे. अब तेजप्रताप ने नई तैयारी करते हुए देश के कई शहरों में रेस्टोरेंट खोलने की योजना बनाई है.

खास बात है इसका नाम. इस रेस्टोरेंट का नाम होगा ‘लालू की रसोई’. इससे पहले कोरोना काल के दौरान आरजेड़ी कार्यकर्ताओ ने लालू की रसोई नाम से बिहार के कई जिलो में गरीबो को खाना खिलाने के काम किया था. अब इसी नाम से तेजप्रताप नया रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं. तेजप्रताप लालू की रसोई के नाम से देश के महानगरों में शुरुआत करेंगे उसके बाद देश के हर कोने तक इसे खोलने की तैयारी है.

लालू की रसोई में क्या होगा खास

लालू की रसोई नाम से खोलने वाले रेस्टोरेंट कई मायनों में अलग होगा. इसकी शुरुआत संभवतः मुम्बई से की जाएगी. तेजप्रताप ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू की रसोई पूरी तरह से देसी अंदाज में होगा. इसके भीतर इंटीरियर डिजाइन इस तरफ किये जायेंगे की वो पूरा ग्रामीण परिवेश की झलक मिल सके. इसके भीतर बैलगाड़ी, गाय, खटिया, पुआल, जैसे सामग्रियों से नया लुक दिया जाएगा जो हर किसी को सुकून के साथ घर का माहौल अनुभव कराए. कोई भी व्यक्ति जब शाम को परिवार के साथ यहां पहुँचे तो गांव की याद आ जाये।यहां खाने में भी देशी फ्लेवर की भरमार होगी साथ ही हर प्रकार के खाने मिलेंगे.

हर शहर के लिये लिए दिया जाएगा फ्रेंचाइजी

तेजप्रताप बिजनेस की दुनिया मे सधे हुए कदमो के साथ आगे बढ़ रहे हैं. अपने बिजनेस को ऐसा प्लान कर रहे हैं जहां नुकसान कम उठाना पड़े और आमदनी अच्छी हो. लालू की रसोई नाम से देश के हर शहर में रेस्टोरेंट खोले जाएंगे पर सारे रेस्टोरेंट खुद नहीं बल्कि इसकी फ्रेंचायजी देंगे. कोई भी व्यक्ति इसकी फ्रेंचाईजी ले सकता है और इसे खोल सकता है. आने वाले दिनों में तेजप्रताप यादव बिजनेस की दुनिया में ऐसे कई नए प्रयोग करते हुए दिखाई पड़ सकते हैं. तेजप्रताप ने एक दर्जन नए बिजनेस आइडिया वाली लिस्ट बनाई है, जिसे समय के अनुसार बाजार में लाएंगे.

अगली ख़बर