जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने ट्वीट की लालू को केक खिलाते फोटो, बताया- हीरो
Patna News in Hindi

जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने ट्वीट की लालू को केक खिलाते फोटो, बताया- हीरो
लालू प्रसाद के बर्थ डे के मौके पर तेजप्रताप यादव ने ये फोटो ट्वीट की है

लालू के जन्मदिन के मौके पर पटना में भी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. तेजस्वी यादव जहां जन्मदिन के मौके पर अपने पिता से रांची के रिम्स में मुलाकात करेंगे तो वही पटना में सहित बिहार के सभी प्रखंडों में पार्टी के कार्यकर्ता गरीबों के बीच भोजन का वितरण करेंगे.

  • Share this:
पटना. पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav Birthday) गुरुवार को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. लालू के जन्मदिन के मौके पर उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है इस कड़ी में जहां उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बर्थडे विश करने रांची पहुंचे हैं तो वहीं उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी ट्वीट कर अपने पापा को बर्थडे विश किया है. लालू के काफी करीबी माने जाने वाले बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ट्टवीट के साथ फोटो भी शेयर की है जिसमें वो लालू प्रसाद यादव को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. तेजप्रताप ने लिखा है, जेपी आंदोलन को लीड करने और देश में फासीवाद की चूले हिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मंडल कमीशन के हीरो को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। miss you so much papa..

 

 पटना में भी होने हैं कई कार्यक्रम
लालू के जन्मदिन के मौके पर पटना में भी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. तेजस्वी यादव जहां जन्मदिन के मौके पर अपने पिता से रांची के रिम्स में मुलाकात करेंगे तो वही पटना में सहित बिहार के सभी प्रखंडों में पार्टी के कार्यकर्ता गरीबों के बीच भोजन का वितरण करेंगे. इस साल कोरोला महामारी को लेकर पार्टी ने साफ तौर पर जश्न की मनाही की है और खुद तेजस्वी ने लोगों से अपील की है कि वो इस मौके को गरीब सम्मान दिवस की तरह मनाए.



पूजा-पाठ से लेकर भोजन वितरण तक का कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक लालू के बर्थ डे के मौके पर रांची में वहां के राजद कार्यकर्ताओं ने 73 पाउंड का केक काटने की तैयारी की है, दूसरी और पटना में भी तेजप्रताप यादव द्वारा विभिन्न तरह के पूजा-पाठ का आयोजन किया जाना है. लालू प्रसाद चारा घोटाला से जुड़े मामले में फिलहाल सजा काट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 73वें जन्मदिन पर लालू प्रसाद को विरोधियों ने दिया अनोखा उपहार, पटना की सड़कों पर लगाए संपत्ति वाले पोस्टर्स 

ये भी पढ़ें- मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बेल पर सुनवाई आज, घर से मिले थे एके-47 राइफल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading