तेजप्रताप यादव ने इस अंदाज में तेजस्वी को दी जन्मदिन की बधाई, बताया बिहार का CM

तेजस्वी के साथ तेजप्रताप यादव
तेजस्वी के साथ तेजप्रताप यादव

Happy Birthday Tejashwi Yadav: लालू के दोनों बेटों में तेजस्वी छोटे हैं लेकिन मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक के लाइम लाइट में वो अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव से कहीं ज्यादा आगे रहते हैं. आज वो अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 1:38 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. तेजस्वी यादव को उनके 31 वें जन्मदिन पर देश भर से बधाइयां मिल रही हैं. आधी रात को जहां उनके परिवार ने केक काटकर बर्थ डे सेलिब्रेट किया तो वहीं सोशल मीडिया (Social Media) के विभिन्न जगहों पर भी तेजस्वी यादव के प्रशंसक फैंस और समर्थक उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इस कड़ी में उनके बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी बधाई दी है. अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाने वाले तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर अपने छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई दी है, जहां उन्होंने उनके घर का नाम यानी टुटु कह के उनको संबोधित किया है. तेजप्रताप यादव ने अपनी शुभकामना में तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम भी बताया है.

 तेजस्वी यादव इस बार के चुनाव में महागठबंधन की तरफ से सीएम पद की उम्मीदवार हैं और एग्जिट पोल में उनको बिहार की सत्ता के काफी करीब दिखाया गया है, ऐसे में कल यानी मंगलवार को होने वाले मतगणना में ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि तेजस्वी यादव बिहार के अगले सीएम होंगे. इससे पहले तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने भी उन को बर्थडे विश किया है.




31 साल के तेजस्वी बिहार के सीएम बनेंगे या नहीं इसका फैसला तो कल यानी मंगलवार को आने वाले नतीजों में होगा लेकिन उनके नाम 26 साल की उम्र में बिहार के डिप्टी सीएम बनने का भी रिकॉर्ड है. बिहार में इस बार महागठबंधन की तरफ से सीएम का चेहरा तेजस्वी भी हैं और उन्होंने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव की जीत के लिए भी पसीना बहाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज