सड़क हादसे में घायल तेजप्रताप यादव से मिलने पहुंचीं सास पूर्णिमा राय

शुक्रवार को पटना में सड़क हादसे में तेजप्रताप यादव को चोटें आई थीं. राजद नेता तेजप्रताप यादव और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी. इस भीषण टक्कर में तेजप्रताप समेत कई लोगों को चोटें आई.

News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 11:04 AM IST
सड़क हादसे में घायल तेजप्रताप यादव से मिलने पहुंचीं सास पूर्णिमा राय
घायल तेजप्रताप यादव से मिलने पहुंची उनकी सास पूर्णिमा राय
News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 11:04 AM IST
लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से मिलने उनकी सास पूर्णिमा देवी मिलने पहुंची. तेजप्रताप के सरकारी आवास पर शनिवार की सुबह उनकी मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती मिलने पहुंची थीं. इसी बीच उनकी सास पूर्णिमा राय भी पहुंच गईं. बताया जा रहा है कि ये मुलाकात करीब आधे घंटे चली.

तेजप्रताप यादव से मुलाकात के बाद राबड़ी देवी और मीसा भारती निकल गईं, लेकिन मीडिया से कोई बात नहीं की. इसके कुछ देर बाद ही तेजप्रताप की सास पूर्णिमा राय बाहर निकलीं और उन्होंने न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बात की.

पूर्णिमा राय ने न्यूज 18 को बताया कि तेजप्रताप फिलहाल स्वस्थ हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. वहीं ऐश्वर्या राय से संबंधित सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार: क्या है मीसा भारती की खामोशी का सबब ?

बता दें कि शुक्रवार को पटना में सड़क हादसे में तेजप्रताप यादव को चोटें आई थीं. राजद नेता तेजप्रताप यादव और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी. इस भीषण टक्कर में तेजप्रताप समेत कई लोगों को चोटें आई. दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. एस्कॉर्ट की गाड़ी से घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया था.

गौरतलब है कि नवंबर में पत्नी ऐश्वर्या राय के खिलाफ अदालत में तलाक की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप यादव और उनके ससुराल वालों के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं. इस बीच उनकी सास पूर्णिमा राय का लंबे अर्से बाद मिलना दोनों परिवारों के बीच संबंधों को सहज करने की एक पहल मानी जा रही है.

इनपुट - अमित कुमार सिंह/रवि एस नारायण
Loading...

ये भी पढ़ें-
First published: June 1, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...