लालू के लाल का TikTok वाला धमाल! देखें तेजप्रताप का 'फुल डोज पब्लिसिटी स्टंट'
Patna News in Hindi

लालू के लाल का TikTok वाला धमाल! देखें तेजप्रताप का 'फुल डोज पब्लिसिटी स्टंट'
tiktok पर तेजप्रताप के अलग-अलग अंदाज

BJP-JDU का कहना है कि तेजप्रताप (Tejpratap) में अब भी तेजस्वी (Tejaswi) से ज्यादा करंट है जो उनके TikTok में दिखाई पड़ता है.

  • Share this:
पटना. तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) की पहचान वैसे तो लालू यादव (Lalu  Yadav) से शुरू होती है पर इन दिनों वे अपने खास अंदाज से खुद को सुर्ख़ियों में बनाए रखे हुए हैं. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के बाद तेजप्रताप ने अब TikTok पर भी अपनी उपस्थति दर्ज करा दी है. TikTok पर दनादन तेजप्रताप अपना वीडियो अपलोड कर रहे हैं. कभी ठेठ ग्वाले वाले अंदाज में तो कभी बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तर्ज पर धांसू वीडियो रोज अपलोड कर रहे हैं और खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं.

तेजस्वी पर भारी पड़ने लगे तेजू बाबा
राजनीति में तेजप्रताप को भले ही कोई गंभीरता से ना ले. सत्ता की रेस में अपने छोटे भाई तेजस्वी से भले ही पिछड़ गए हों, लेकिन पब्लिसिटी में तेजप्रताप का कोई जोर नहीं. इस मामले में वे तेजस्वी पर भी भारी पड़ने लगे हैं. हाल में ही उनके द्वारा लिट्टी चोखा बनाए जाने का एक वीडियो काफी पॉपुलर हुआ था.





बीजेपी-जेडीयू ने ली चुटकी
बहरहाल अब हालत ये है कि तेजप्रताप के इस पब्लिसिटी स्टंट के जरिये विरोधी तेजस्वी पर तंज भी कसने लगे हैं. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद कहते हैं कि वैसे तो राजनीति की पिच पर दोनों ही भाई क्लीन बोल्ड हो चुके हैं फिर भी तेजप्रताप में अब भी तेजस्वी से ज्यादा करंट है जो उनके TikTok में दिखाई पड़ता है. वहीं जेडीयू नेता अजय आलोक का कहना है कि सोशल मीडिया की रेस में लालू के उत्तराधिकारी ट्विटर बबुआ यानि तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई 'TikTok BABA' से कहीं पिछड़ गए हैं.

अजय आलोक चुटकी लेते हुए कहते हैं कि अब जरूरी ये है कि तेजस्वी अपने बड़े भाई के साथ मिलकर इस TIKTOK की दुकान को आगे बढ़ा लें क्योंकि वैसे इनकी राजनीतिक दुकान बंद ही होनेवाली है.

तेजप्रताप हैं तो कुछ भी मुमकिन है
तेजप्रताप के बारे में ये चर्चा अब आम है कि तेजप्रताप हैं तो कुछ भी मुमकिन है. मतलब तेजप्रताप अपनी पब्लिसिटी और खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. फिर उन्हें क्यों ना राधेकृष्ण का रूप लेना हो या फिर भोलेशंकर की वेशभूषा में जटाधारी बनना हो. तेजप्रताप हर भूमिका में फिट भी हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें


UP हादसे में 24 मजदूरों की मौत! क्या इंतजार कर रहा है बिहार? देखिए हकीकत बयां करती तस्वीर




आत्मनिर्भर भारत! विश्व का 80 प्रतिशत मखाना उत्पादन करने वाले बिहार को मिलेगा विशेष लाभ-सुशील मोदी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading