RJD कार्यकारिणी में शामिल हुए तेजस्वी, राबड़ी और तेजप्रताप के साथ बाहर आकर दिखाई एकजुटता

पार्टी कार्यकारिणी की बैठक समाप्त होने के बाद राबड़ी देवी तेजस्वी और तेजप्रताप को एकसाथ लेकर बाहर निकली. राबड़ी इसके द्वारा पार्टी में एकजुटता दिखाने का प्रयास किया.

News18 Bihar
Updated: July 6, 2019, 5:35 PM IST
RJD कार्यकारिणी में शामिल हुए तेजस्वी, राबड़ी और तेजप्रताप के साथ बाहर आकर दिखाई एकजुटता
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव
News18 Bihar
Updated: July 6, 2019, 5:35 PM IST
आरजेडी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेता तेजस्वी यादव शामिल हुए. बैठक के बाद अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव के साथ बाहर निकल कर एकजुटता दिखाया. बाहर आकर तेजस्वी ने बीजेपी-जेडीयू गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के दोनों प्रमुख घटक दलों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के संबंधों पर सस्पेंस है और कई तरह की चर्चा हो रही है. हालांकि तेजस्वी ने स्पष्ट किया कि उनके पास न तो बीजेपी औऱ न ही जेडीयू से किसी भी तरह का कोई प्रस्ताव मिला. बता दें कि 6 जुलाई को आरजेडी की कार्यकारिणी की बैठक थी.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद बाहर आते तेजस्वी यादव


सबको साथ लेकर चाहते हैं चलना

बैठक समाप्त होने के बाद पार्टी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की. इस दौरान सरकार में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हमारे पास पहले प्रस्ताव आए तो. उन्होंने कहा कि हम सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं. समाज में जिनके साथ अन्याय हो रहा है हम उनकी बात करते हैं, लेकिन उनके लिए काम नहीं कर पाते हैं.

पिता को सताया और तंग किया गया

तेजस्वी ने अपने पिता और आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव को पीड़ित बताते हुए कहा कि जितना कठिनाई उनके पिता ने झेली है, उतनी कठनाई आजतक किसी नेता ने नहीं झेली है. उन्होंने कहा कि उन्हें जितना सताया और तंग किया जाएगा वो उतना ही मजबूत होंगे. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि पार्टी को केवल एक व्यक्ति मजबूत नहीं कर सकता है, बल्कि सबको मेहनत करने की जरूरत है. सबको अपना व्यक्तिगत स्वार्थ किनारे रखकर पार्टी के लिए काम करना होगा.
Loading...

विरोधियों पर साधा निशाना 

तेजस्वी यादव ने पार्टी के लोगों से कहा कि गलतियां उनसे भी हुई हैं. हर कोई लालू यादव नहीं हो सकता है. अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि कौन किस मकसद से मेरे इस्तीफे की खबर चलाता है. वहीं आरजेडी की कार्यकरिणी में शामिल हुईं राबड़ी देवी ने पार्टी से तेजस्वी यादव को सपोर्ट करने की अपील की है.

उन्होंने कहा कि सभी लोगों को एकजुट होकर रहने की आवश्यकता है और तेजस्वी यादव को खुलकर सपोर्ट करें. उल्लेखनी है कि पार्टी कार्यकारिणी की बैठक समाप्त होने के बाद राबड़ी देवी तेजस्वी और तेजप्रताप को एकसाथ लेकर बाहर निकली. राबड़ी इसके द्वारा पार्टी में एकजुटता दिखाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें: राहुल को मिली जमानत, बोले- दबाई जा रही हिन्दुस्तान की आवाज
First published: July 6, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...