विधानसभा कैंटीन में डोसा खाने पहुंचे तेज-ब्रदर्स, तेजप्रताप ने तेजस्वी को अपने हाथों से खिलाया
Patna News in Hindi

विधानसभा कैंटीन में डोसा खाने पहुंचे तेज-ब्रदर्स, तेजप्रताप ने तेजस्वी को अपने हाथों से खिलाया
बिहार विधानसभा की कैंटीन में तेजस्वी यादव को डोसा खिलाते तेजप्रताप यादव

शुक्रवार को विधानसभा सत्र में भोजनावकाश के दौरान दोनों भाई विधानसभा की कैंटीन में डोसा खाने पहुंचे. उनके साथ पार्टी के कई अन्य विधायक भी थे.

  • Share this:
पटना. बिहार की सियासत में राजद नेता तेजप्रताप यादव का जिक्र जहां उनके अनोखे अंदाज को लेकर होता है, वहीं छोटे भाई तेजस्वी की पहचान युवा नेता की है. अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले तेजप्रताप का भाई के प्रति प्रेम भी जगजाहिर है. लेकिन शुक्रवार को विधानसभा में जो तस्वीर दिखी, वह बिल्कुल अलग थी.

विधानसभा में शुक्रवार को इन भाइयों की अलग तस्वीर उस वक़्त देखने को मिली जब लालू यादव के दोनों लाल एक साथ विधायक कैंटीन में पहुंचे. यहां दोनों भाइयों ने कैंटीन में बने मसाला डोसा (Masala Dosa) खाने की इच्छा जताई. इस पर विधायक कैंटीन का वेटर ने भी फौरन मसाला डोसा लेकर उनके सामने हाजिर हो गया.

मसाला डोसा देख चढ़ाया कुर्ता
दोनों भाइयों ने फौरन अपने कुर्ते के बाजू ऊपर किए और मसाला डोसा का लजीज स्वाद लेने लगे. इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने हाथों से छोटे भाई तेजस्वी, जिन्हें वो अपना अर्जुन भी कहते हैं, को मसाला डोसा का निवाला खिलाया और साथ में चटनी भी खाने को दी. मौके पर मौजूद अन्य विधायकों ने भी इस दौरान मसाला डोसा का लुत्फ लिया और दोनों भाइयों के प्यार को देख मुस्कुराते नजर आए.



बजट सत्र की वजह से गहमागहमी


मालूम हो कि बिहार में इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है जिसमें विपक्ष का रुख काफी हमलावर है. पिछले दिनों दोनों भाइयों में मनमुटाव की खबरें आई थीं, लेकिन हाल के दिनों में दोनों भाइयों ने एकजुटता दिखाने की पूरी कोशिश की है. इस कड़ी में जहां दोनों भाई एक साथ पटना की रैली में रथ पर सवार होकर पहुंचे थे, तो वहीं सदन में दोनों भाई एक साथ बैठकर सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं.

 

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता

ये भी पढ़ें- घूसखोरों को पकड़वाने वालों को इनाम देगी बिहार सरकार, कैबिनेट की बैठक में फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading