Bihar Election 2020: सूर्या का तेजस्वी पर तंज- जिसने एक दिन भी नौकरी नहीं की हो उसे बेरोजगारी पर बोलने का हक नहीं

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या  की फाइल फोटो
भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की फाइल फोटो

तेजस्वी सूर्या (Tejaswi Surya) ने बिहार के रोहतास में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कुछ लोगों को काम करने का मौका मिला तो कांड करने में लग गए और अब झूठा कुतर्क कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 9:38 PM IST
  • Share this:
रोहतास. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने राजद (RJD) और तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी के चुनावी घोषणा पर करारा प्रहार किया है. सूर्या ने कहा है कि अपनी राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने के लिए इस तरह के बयानबाजी किए जा रहे हैं जो कि पूर्ण रूप से झूठे कुतर्क हैं. सांसद तेजस्वी सूर्या ने डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जमुहार में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि जिन लोगों को पहले काम करने का मौका मिला तो कांड करने में लग गए और अब जब राजनीतिक रूप से बेरोजगार हो गए हैं तो अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए झूठे वादे किए जा रहे हैं.

तेजस्वी सूर्या ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने अपने जीवन काल में एक दिन का भी ईमानदारी पूर्वक रोजगार कर कुछ नहीं कमाया हो उसे रोजगार पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है. प्रेस वार्ता के दौरान भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह भी उपस्थित थे. इससे पहले भी बिहार दौरे पर आ चुके तेजस्वी सूर्या ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. दरअसल तेजस्वी यादव ने चुनाव से ठीक पहले एक बड़ी घोषणा की है जिसमें बिहार में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की बात कही गई है वो भी पहले ही कैबिनेट की बैठक के दौरान.





तेजस्वी की इस घोषणा के बाद से ही बिहार के सियासी दल उन पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. विपक्ष के लोगों ने तो यहां तक पूछ दिया है कि तेजस्वी इतनी नौकरियों के लिए पैसा कहां से लाएंगे. बिहार में पहले चरण के चुनाव में 28 अक्टूबर को वोट डाले जाने हैं, और तेजस्वी अपने हर चुनावी सभा में 10 लाख लोगों को रोजगार देने की घोषणा सबसे पहले कर रहे हैं.
इनपुट- अजीत कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज