Lockdown के बीच दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी, तेजप्रताप बोले- मेरा अर्जुन आ गया
Patna News in Hindi

Lockdown के बीच दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी, तेजप्रताप बोले- मेरा अर्जुन आ गया
माधव आनंद ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘हमलोगों ने कई बार कानून-व्यवस्था ठीक करने को लेकर मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है. (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) जब 10 सर्कुलर आवास पहुंचे तो उस वक्त तेजस्वी (Tejashwi Yadav) लंबे सफर के बाद आराम कर रहे थे इसी कारण दोनों भाइयों के बीच मुलाकात नहीं हो सकी.

  • Share this:
पटना. देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पटना पहुंच गए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) समेत विरोधियों द्वारा दिल्ली में होने के कारण निशाने पर चल रहे तेजस्वी यादव सोमवार की देर रात​ सड़क मार्ग से पटना पहुंचे हैं. इस बात की जानकारी खुद उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने दी. तेजप्रताप अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पटना वापस लौटने की जानकारी मिलते ही उनसे मिलने पटना स्थित 10 सर्कुलर आवास पहुंचे लेकिन दोनों भाईयों की मुलाकात नहीं हो सकी.

छोटे भाई से मिलने पहुंचे तेजप्रताप

जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव जब 10 सर्कुलर आवास पहुंचे तो उस वक्त तेजस्वी लंबे सफर के बाद आराम कर रहे थे इसी कारण दोनों भाइयों के बीच मुलाकात नहीं हो सकी. तेज़प्रताप ने NEWS 18 से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव विशेष अनुमति लेकर दिल्ली से पटना लौटे हैं. तेजप्रताप ने जोश भरे अंदाज में कहा कि मेरा अर्जुन आ गया है और अब मैं, मेरा अर्जुन मिल कर लड़ाई लड़ेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि बहुत कोरोंना संक्रमण से लड़ाई के लिए तेजस्वी यादव के साथ मिलकर रणनीति बनेगी. 10 सर्कुलर से निकलने के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा है कि तेजस्वी बिल्कुल ठीक है और उनके छोटे भाई के वापस आने से पूरे परिवार को खुशी हुई है.



जेडीयू का तंज
तेजस्वी के पटना आगमन पर जेडीयू ने तंज कसा है. JDU नेता डॉ अजय आलोक ने कहा कि बड़े भाई से तेजस्वी यादव डर गए हैं. तेजप्रताप ने कहा था तेजस्वी नहीं तो मैं हूं ना ऐसे में तेजस्वी कहीं इसी से ही तो घबरा कर पटना नहीं न लौट आये हैं. आलोक ने कहा कि तेजस्वी को बधाई कि वो पटना लौट आये.

ये भी पढ़ें- Lockdown ड्यूटी से लौट रहे दारोगा की सड़क हादसे में मौत, कैमूर में थी पोस्टिंग

ये भी पढ़ें- कोरोना की चपेट में बिहार का पुलिस महकमा, IPS का बॉडीगार्ड पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading