लालू प्रसाद का मैसेज लेने तेजप्रताप के घर पहुंचे तेजस्वी यादव, दोनों भाईयों की डिनर पर हुई मुलाकात
Patna News in Hindi

लालू प्रसाद का मैसेज लेने तेजप्रताप के घर पहुंचे तेजस्वी यादव, दोनों भाईयों की डिनर पर हुई मुलाकात
तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) दो दिन पहले ही पिता लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात के बाद पटना से लौटे हैं, ऐसे में दोनों भाईयों के बीच की इस मुलाकात को बिहार चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:
पटना. विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की तैयारियों में जुटे बिहार के सियासतदार रोजाना नए समीकरण की ओर इशारा कर रहे हैं. इस कड़ी में शनिवार की देर रात राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) डिनर के लिए अपने छोटे भाई तेजप्रताप यादव के घर पहुंचे. तेजप्रताप के घर डिनर के लिए पहुंचे तेजस्वी यादव के साथ उनके जीजा समेत परिवार के कई अन्य सदस्य भी मौजूद थे, इसलिए माना जा रहा है कि डिनर के बहाने सभी को तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव का संदेश दिया है.

दो दिन पहले ही रांची से लौटे हैं तेजप्रताप

दो दिन पहले ही तेजप्रताप यादव ने रांची जाकर अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी, जिसके बाद पटना लौटते ही उन्होंने मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की थी. इस बीच तेजप्रताप के घर तेजस्वी समेत उनके परिवार के अन्य लोगों का डिनर पर जाना अपने आप में काफी कुछ संकेत दे रहा है. सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव और सीटों के बंटवारे को लेकर तेजस्वी और तेजप्रताप यादव में बातचीत हुई इस दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के मैसेज को अनुज तेजस्वी यादव के साथ भी साझा किया.



महत्वपूर्ण मानी जा रही है मुलाकात
इस मुलाकात के बाद दोनों भाइयों के डिनर की एक तस्वीर मीडिया के सामने आई है जिसमें उन दोनों भाइयों के साथ ही एक अन्य रिश्तेदार भी खाने की टेबल पर मौजूद हैं. मालूम हो कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर किसी भी वक्त तारीखों का ऐलान हो सकता है ऐसे में लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी-तेजप्रताप यादव की जोड़ी पर ही राजद को बिहार में सत्ता वापसी कराने का दारोमदार है. तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को शुरू से ही अर्जुन बताते रहे हैं और माना जा रहा है कि लालू ने दोनों भाईयों को चुनाव में एक साथ ही काम करने और पार्टी को मजबूत करने का टास्क दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading