तेजस्वी का नीतीश पर निशाना, कहा- इतना अयोग्य, असंवेदनशील और निष्क्रिय CM कहीं नहीं देखा, जानिए- क्या है पूरा मामला

राजद नेता तेजस्वी यादव.

राजद नेता तेजस्वी यादव.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मधुबनी में छह लोगों की दिनदहाड़े हत्या, जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई. प्रशासन की लापरवाही से इतनी बड़ी घटनाएं हुईं, लेकिन नीतीश कुमार कहां हैं. उनके जैसा अयोग्य, असंवेदनशील और निष्क्रिय CM कहीं नहीं देखा.

  • Share this:
पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जैसा अयोग्य, असंवेदनशील और निष्क्रिय CM कहीं नहीं देखा है. सोशल मीडिया के जरिए तेजस्वी बिहार में हुई तीन बड़ी घटनाओं के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मधुबनी में छह लोगों की दिनदहाड़े हत्या हो गई, पिछले दिनों में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत हो गई. जबकि भागलपुर में जेल में एक व्यक्ति की मौत हो गई. लेकिन प्रशासनिक लापरवाही की इन इतनी बड़ी घटनाओं के बावजूद सीएम नीतीश कुमार कहीं नहीं दिखाई देंगे.

Tejashwi Yadav, Nitish Kumar, Nishan, such an inept, insensitive, inactive CM, nowhere to be found, Bihar News, Patna, RJD, JDU News
तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना.


असल में, बिहार में बीते तीन-चार दिनों में जहरीली शराब पीने की वजह से 22 लोगों की मौत हो चुकी है. शराब बंदी वाले राज्य में शराब पीने की वजह से लोगों की जान जाने के बाद तेजस्वी यादव सीएम नीतीश और प्रशासन पर हमलावर हो गए हैं. इसी क्रम में उन्होंने सीएम नीतीश के बयान पर पलटवार किया, जिसमें CM ने कहा था कि वह मामले की जानकारी ले रहे हैं. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री कितने भोले और अनजान हैं, वो अब तक जानकारी ही प्राप्त कर रहे हैं.

अभी तक जानकारी प्राप्त कर रहे मुख्यमंत्री
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि कल्पना करिए, सीएम की नजर में बिहार के आम नागरिकों के जीवन की क्या क़ीमत है? क्या किसी अधिकारी पर कोई कार्रवाई हुई? मृतकों के परिजन कह रहे हैं कि जहरीली शराब से उनकी मौत हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टर भी यही कह रहे हैं, लेकिन प्रशासन कह रहा है कि नहीं संयोग ही ऐसा था कि एक ही दिन सभी की बीमारियों से मौत हो गयी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज