• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • राबड़ी देवी के आवास पर हुई RJD की बैठक, नहीं पहुंचे तेजस्वी और तेजप्रताप

राबड़ी देवी के आवास पर हुई RJD की बैठक, नहीं पहुंचे तेजस्वी और तेजप्रताप

तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव

तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे ने दावा किया कि बैठक में कुल 67 विधायक मौजूद थे.

  • Share this:
    बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास, 10 सर्कुलर रोड पर शुक्रवार को आरजेडी (RJD) की महत्वपूर्ण बैठक हुई. पटना में हुई इस बैठक की अध्यक्षता राबड़ी देवी ने की. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के भी शामिल होने की बात की जा रही थी लेकिन वह बैठक में शामिल नहीं हुए. हालांकि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे ने दावा किया कि बैठक में कुल 67 विधायक मौजूद थे.

    वहीं, आरजेडी की बैठक खत्म होने के बाद तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि वह दिल्ली में थे. इसलिए बैठक में शामिल नहीं हो पाए. तेजप्रताप ने खुलासा किया कि दोनों भाईयों में कोई विवाद नहीं है. दिल्ली में तेजस्वी यादव से आज हमारी मुलाकात हुई है. लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने कहा कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद हैं और आगे भी वहीं रहेंगे.

    वहीं, आरजेडी की बैठक में शामिल होने आए आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव कहां हैं, उन्हें पता नहीं लेकिन हमारे दल के सीएम का चेहरा तेजस्वी यादव हैं. इसमें किसी को कोई संकोच नहीं. जब सीएम पद का शपथ ग्रहण होगा तब तेजस्वी यादव की खोज होगी.

    रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि पार्टी की बैठक सदस्यता अभियान को लेकर है. पार्टी कैसे आगे बढ़े, इसको लेकर संघर्ष किया जाएगा. आज की बैठक में संघर्ष की तैयारी होगी. विरोधियों की बातों में कोई दम नहीं पार्टी हमारी एकजूट है. कोई विधायकों की परेड नहीं हो रही.

    (इनपुट- धर्मेंद्र/अमित सिंह)

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज