तेजस्वी यादव की बिहार के लोगों से अपील- आज रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट बंद कर लालटेन जलाएं
Patna News in Hindi

तेजस्वी यादव की बिहार के लोगों से अपील- आज रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट बंद कर लालटेन जलाएं
तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

बिहार वासियों से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपील करते हुए कहा कि अगर इस चुनाव में मुझे आप सभी का साथ और आशीर्वाद मिला तो मैं सभी जाति और धर्म के लोगों के लिए काम करूंगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 7:06 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बेरोजगारी के मुद्दे पर एक बार फिर से सरकार को घेरा है. चुनावी मौसम में तेजस्वी ने इसको मुद्दा बनाते हुए लोगों से अपील की है कि बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ राज्यवासी बुधवार यानी 9 सितम्बर को 9 बजे रात में 9 मिनट तक के लिए घर का लाइट ऑफ कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाएं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष ने मंगलवार की रात 9 बजे फेसबुक लाइव (Facebook Live) में यह संदेश दिया.

तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारी के खिलाफ यह राजद का आंदोलन नहीं है. यह आंदोलन बेरोजगार युवक और कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं ने शुरू किया है, जिसका मेरी पार्टी यानी राजद भरपूर समर्थन करता है. तेजस्वी ने कहा कि राजद आपसे बेराजगारों के हाथ में हाथ मिलाकर 9 मिनट के लिए तय समय पर मोमबत्ती या लालटेन जलाने की अपील करता है. मैं भी खुद इस मुद्दे पर अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तय समय पर अपनी छत पर लालटेन लेकर खड़ा रहूंगा.

तेजस्वी ने फेसबुक लाइव के माध्यम से कहा कि अगर राजद को इस बार बिहार में सरकार बनाने का मौका मिलता है तो किसी भी जाति-धर्म का कोई भी काबिल युवक बेरोजगार नहीं रहेगा. इसके लिए मेरी पार्टी विशेषज्ञों की मदद से रोडमैप बना रही है. तेजस्वी ने दावा किया है कि जल्द ही हम बेरोजगारी के मुद्दे पर रोडमैप के साथ युवकों के सामने आयेंगे. पार्टी ने इसके लिए पहले से ही बेराजगार युवकों के निबंधन के लिए वेबसाइट और टोलफ्री नम्बर जारी कर दिया है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार युवा प्रदेश है. हम युवाओं के साथ खड़े हैं, लेकिन बिहार का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज