Home /News /bihar /

tejashwi yadav attacked bjp by saying it is responsible for present maharastra political crisis nodmk8

BJP पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा- महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट के लिए पार्टी जिम्मेदार

तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र के मौजूदा संकट के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र के मौजूदा संकट के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है (फाइल फोटो)

Bihar News: पत्रकारों के द्वारा महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट के बारे में पूछने पर तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सर्वविदित है कि बीजेपी अपने विरोधी किसी भी सरकार को शांति से काम नहीं करने देती. वो किसी भी तरह ऐसी सरकार को गिराने की कोशिश करती है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट (Maharashtra Political Crisis) के लिए पूरे देश को ‘हाईजैक’ करने की बीजेपी की ‘तानाशाही’ महत्वाकांक्षा को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है. पत्रकारों के द्वारा महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट के बारे में पूछने पर तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सर्वविदित है कि बीजेपी अपने विरोधी किसी भी सरकार को शांति से काम नहीं करने देती. वो किसी भी तरह ऐसी सरकार को गिराने की कोशिश करती है.

आरजेडी के नेता ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वो हर उस राज्य को हाईजैक करना चाहती है जहां वो सत्ता में नहीं है. यह तानाशाही रवैया है.

वहीं, सेना में भर्ती की केंद्र की ‘अग्निपथ योजना’ के खिलाफ बिहार में हुए हिंसक विरोध-प्रदर्शन पर तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और उसकी सहयोगी बीजेपी के बीच पैदा हुए कलह के मद्देनजर प्रदेश में किसी भी राजनीतिक अस्थिरता की संभावना पर टिप्पणी करने से इनकार किया. (भाषा से इनपुट)

Tags: Agnipath scheme, Bihar News in hindi, Bihar politics, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर