होम /न्यूज /बिहार /19 लाख नौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा, बोले- आइना दिखाना जरूरी

19 लाख नौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा, बोले- आइना दिखाना जरूरी

तेजस्‍वी यादव (File pic)

तेजस्‍वी यादव (File pic)

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में RJD कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के घेराव का कार्यक्रम रखा है. इसमें शामिल होने के लिए बिहार के ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रोजगार और अपराध के मुद्दे पर एक बार फिर से बिहार सरकार (Nitish Government) को घेरा है. मंगलवार को पटना में होने वाले RJD के विधानसभा घेराव कार्यक्रम से पूर्व तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात की और अपना पक्ष रखा. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी और अपराध के खिलाफ विधानसभा का घेराव किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह सरकार बैक डोर से आई है और जनता का कोई काम भी नहीं कर रही है. सरकार न तो लोगों को और न ही सदन में सही से जवाब दे रही है, इसलिए हम लोग इस सरकार के खिलाफ विधानसभा का घेराव कर रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि आज बिहार में सरकार को आइना दिखाने की जरूरत है. इन लोगों ने अपने घोषणा पत्र में 19 लाख रोजगार देने का ऐलान किया था, लेकिन नहीं दिया. जनता ने हम लोगों पर भरोसा किया और जनादेश भी दिया, लेकिन क्या हुआ यह सब कोई जानता है. तेजस्वी ने कहा कि इस काले कानून का सदन के अंदर और बाहर हम पुरजोर तरीके से विरोध करेंगे.

" isDesktop="true" id="3530943" >

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीएसई का पेपर तो कहीं लीक नहीं होता है, लेकिन बिहार बोर्ड का पेपर हमेशा लीक होते रहता है. उन्होंने अपराध के मुद्दे पर भी बिहार सरकार को घेरा. बिना अनुमति के विधानसभा घेराव करने पर तेजस्वी ने सफाई देते हुए कहा कि हमलोग डॉ. लोहिया के आदर्शों पर चल रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि पुलिस का काला कानून फाड़ने वाला है और हमलोग इसका पुरजोर विरोध करेंगे.

Tags: Bihar News, Nitish par tejashwi ka nishana, Tejashvi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें