मां की गोद में बीमार बच्चा, पिता ढो रहा ऑक्सीजन सिलेंडर...! तेजस्वी बोले- सवाल मत पूछना, जंगलराज आ जाएगा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर नीतीश सरकार पर उठाया सवाल.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर नीतीश सरकार पर उठाया सवाल.

Bihar Politics: अस्पताल में बीमार बच्चे को ले जाती मां और पिता के ऑक्सीजन सिलेंडर ढोने वाला वीडियो शेयर कर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर किया हमला. कहा- 'सवाल मत पूछना नहीं तो जंगलराज आ जाएगा'.

  • Share this:
पटना. कोरोना लॉकडाउन के दौरान बिहार के अस्पतालों में व्याप्त अव्यवस्थाएं मुद्दा बनती रहीं. अभी जबकि एक बार फिर राज्य में कोरोना संक्रमण बढ़ने की खबरें आ रही हैं, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर फिर इन्हीं अव्यवस्थाओं को उजागर करने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक मां अपने बच्चे को गोद में लिए हुए है, जबकि उसका पिता आगे-आगे ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चल रहा है. तेजस्वी यादव ने वीडियो के जरिये नीतीश सरकार पर हमला करते हुए तंज कसा है कि, 'सवाल मत पूछना, नहीं तो जंगलराज आ जाएगा.'

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से बिहार के विभिन्न जिलों से कोरोना संक्रमण के फैलने की खबरें आ रही हैं. ऐसे में विपक्ष लगातार सरकार के इंतजामों पर सवाल उठा रहा है. खासकर अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी को मुद्दा बनाने की कोशिशें हो रही हैं. इस बीच विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर नीतीश सरकार पर हमला किया है. तेजस्वी ने वीडियो के जरिये पिछले डेढ़ दशक से राज्य में सत्तारूढ़ जेडीयू-बीजेपी की सरकार को भी कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की है.



तेजस्वी ने वीडियो के साथ शेयर किए गए पोस्ट में कहा है, 'यह बिहार है, मां की गोद में बीमार बच्चा है, पिता ऑक्सीजन सिलेंडर खींच रहा है. और ऐसे नीतीश-बीजेपी की पार्टी हो रही है. 16 साल से. श्श्श्श..सवाल मत पूछना नहीं तो जंगलराज आ जाएगा.' आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम ने बिहार के अस्पतालों की अव्यवस्था के साथ-साथ प्रदेश में आपराधिक मामलों की बढ़ती संख्या पर भी निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा है, 'यहां गोली से भी मरते है और बिना गोली भी..., इसलिए चुपचाप मरते जाना है अन्यथा जंगलराज आ जाएगा. का समझे बाबू?'
आपको बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लॉकडाउन लगाए जाने के बाद बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पटना के पीएमसीएच का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. इसके अलावा महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह की पीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई मौत के बाद उन्हें एंबुलेंस न मिलने का वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था. अस्पतालों के ऐसे वीडियो को विपक्षी दलों ने अपना मुद्दा बनाते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमले किए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज