Home /News /bihar /

दारोगा हत्याकांड को लेकर हमलावार हुए तेजस्वी यादव, कहा- भगवान भरोसे है बिहार

दारोगा हत्याकांड को लेकर हमलावार हुए तेजस्वी यादव, कहा- भगवान भरोसे है बिहार

तेजस्‍वी यादव के बयान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है.

तेजस्‍वी यादव के बयान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है.

बिहार के सीतामढ़ी जिले में बुधवार को शराब तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ में सब-इंस्पेक्टर शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद बिहार की नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर है.

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने सीतामढ़ी जिले में शराब तस्करों द्वारा इंस्पेक्टर की हत्या की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से भगवान के भरोसे है, यही कारण है कि दारोगा हो या कोई और पुलिसकर्मी, उन्‍हें सरेआम गोली मार दी जाती है.

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि यहां समीक्षा बैठक नहीं होती, बल्कि भिक्षा बैठक होती है. जो भी अधिकारी आरसीपी टैक्स देते हैं, उन्हीं की ट्रांसफर और पोस्टिंग की जाती है. लगे हाथों तेजस्वी ने नीतीश कुमार को चिट मिनिस्टर करार दिया और कहा कि नेता तो नीतीश कुमार कभी हुए ही नहीं. विधानसभा में भाकपा माले विधायक के साथ हुई धक्का-मुक्की की घटना की निंदा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा में जनप्रतिनिधियों के साथ धक्का-मुक्की की जा रही है, ऐसा न तो पहले हमने कभी देखा था और न ही सुना. इस सरकार में अफसरशाही चरम पर है.

तेजस्वी यादव ने माले विधायक के साथ इंस्पेक्टर द्वारा की गई घटना के बारे में कहा कि ऐसे पुलिसवाले पर निश्चित कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरे आवास पर भी इस इंस्पेक्टर ने कुछ ऐसा बर्ताव किया था और मेरे आवास से भी आम जनता को भगाया गया था. उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी आदतन ये काम करते हैं. विधानसभा अध्यक्ष ने वीडियो फुटेज देखकर कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा है कि अगर अधिकारी दोषी होंगे तो विशेषाधिकार हनन के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Tejasvi yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर