Assembly Banner 2021

कोहली के बाद तेजस्वी ने दिया PM को चैलेंज, कहा- युवाओं को कब देंगे रोजगार!

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने पर पीएम मोदी पर हमला बोला है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है. कोहली के चैलेंज का जवाब देते हुए पीएम ने ट्वीट किया कि वह जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे. पीएम के इस ट्वीट पर अब राजनीति शुरू हो गई है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'हमें विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन मैं प्रधानमंत्री से विनती करता हूं कि वह युवाओं को नौकरी देने, किसानों को राहत देने, दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भ्रष्टाचार न हो यह सुनिश्चित करने का चैलेंज लें. क्या PM मेरा चैलेंज स्वीकार करेंगे?'


गौरतलब है कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने #HumFitTohIndiaFit टैग के साथ एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो के साथ उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली, बैटमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और एक्टर हृतिक रोशन को चैलेंज दिया था. राठौड़ का चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए कोहली ने अपना एक वीडियो शेयर किया. इसके साथ कोहली ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर एमएस धोनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था.
ये भी पढ़ें


बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति के बेटों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज