होम /न्यूज /बिहार /

10 फरवरी को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाएंगे तेजस्वी यादव? तेज प्रताप यादव ने दिया यह जवाब

10 फरवरी को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाएंगे तेजस्वी यादव? तेज प्रताप यादव ने दिया यह जवाब

Bihar Politics: तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों पर स्पष्ट तौर पर कहा, हमारे पिता पहले से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्होंने शुरू से ही संगठन को बहुत अच्छी तरह से चलाया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष वही हैं और वही रहेंगे. बता दें कि अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि आरजेडी की बागडोर किसके हाथ में हो, इसको लेकर दोनों भाइयों के बीच अंदरखाने तकरार है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रीय जनता दल की आगामी 10 फरवरी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में होने वाली है. चर्चा यह है कि इस बैठक में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव स्वयं भी आ सकते हैं. हालांकि, सूत्र यह भी बताते हैं कि उनके स्वास्थ्य को देखते हुए वे वर्चुअल तरीके से इस बैठक में शामिल हो सकते हैं. इस बीच चर्चा यह भी है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को पार्टी की कमान सौंप दी जाएगी. इसका अर्थ यह कि तेजस्वी यादव को राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया जाएगा. लेकिन, यहां यह भी बता दें कि पार्टी की ओर से इस दावे को लेकर कोई पुष्टि नहीं की जा रही है. अब  इस मामले में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि लालू यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं ही. वे जिस तरीके से वह संगठन को अच्छे ढंग से चला रहे हैं तो राष्ट्रीय अध्यक्ष वही हैं, और वही रहेंगे.

तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों पर स्पष्ट तौर पर कहा, हमारे पिता पहले से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्होंने शुरू से ही संगठन को बहुत अच्छी तरह से चलाया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष वही हैं और वही रहेंगे. बता दें कि अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि आरजेडी की बागडोर किसके हाथ में हो, इसको लेकर दोनों भाइयों के बीच अंदरखाने तकरार है. लेकिन, तेज प्रताप यादव हमेशा यह भी कहते आए हैं कि तेजस्वी उनके अर्जुन हैं और वे खुद को कृष्ण बताते हैं.

इस बीच तेज प्रताप यादव ने यह भी दावा किया है कि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी)  के प्रमुख मुकेश सहनी से उनकी बात हो रही है और वे जल्दी ही राजद खेमे में आ जाएंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुकेश सहनी मेरा छोटा भाई है. राजद नेता ने यह भी दावा किया कि जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा सभी राजद के साथ आएंगे. बस 4 दिन का इंतजार है और 4 दिन बाद सभी आरजेडी के साथ आएंगे.

Tags: Jitan ram Manjhi, Lalu Prasad Yadav, Mukesh Sahni, RJD, RJD leader Tejaswi Yadav, Tej Pratap Yadav, Tejaswi yadav

अगली ख़बर