तेजस्वी का नीतीश पर हमला, बोले- सीएम के इशारे पर गोपालगंज नरसंहार की लीपापोती कर रही पुलिस
Gopalganj News in Hindi

तेजस्वी का नीतीश पर हमला, बोले- सीएम के इशारे पर गोपालगंज नरसंहार की लीपापोती कर रही पुलिस
माधव आनंद ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘हमलोगों ने कई बार कानून-व्यवस्था ठीक करने को लेकर मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है. (फाइल फोटो)

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी है कि वो आरोपी विधायक को गिरफ्तार करे. अगर इस मामले में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की कोई भूमिका नहीं है तो पुलिस उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है?

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गोपालगंज में हुई ट्रिपल मर्डर (Gopalganj Triple Murder) की घटना को लेकर नीतीश सरकार (Nitish Government) पर बड़ा हमला बोला है. बुधवार को पटना में प्रेस वार्ता कर तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में लगी है. तेजस्वी ने कहा कि हथुआ में बड़ा नरसंहार सत्ताधारी दल के विधायक अमरेंद्र पांडे ने (JDU MLA Amrendra Pandey) कराया है. हम लोग इस घटना के एकमात्र गवाह से मिले हैं और उसने अपनी आपबीती सुनाई है.

अबतक क्यों नहीं लगाई गई कोई धारा

तेजस्वी ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा हम नहीं, बल्कि घायल युवक द्वारा बोली गई बात है. आज इस नरसंहार का आरोपी विधायक सीएम के इशारे पर प्रेस वार्ता कर धमकी भी दे रहा है. तेजस्वी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहते हैं कि आप यह बताएं कि आपने इस चहेते विधायक पर अभी तक आईपीसी की कोई धारा क्यों नहीं लगवाई और उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी है? वो हम को चुनौती दे रहे हैं? तेजस्वी ने कहा कि लॉकडाउन जनता की जान बचाने के लिए लगाया गया था, लेकिन सत्ताधारी दल का विधायक नरसंहार करवा रहे हैं.



विधायकों के साथ जाउंगा गोपालगंज
RJD नेता ने कहा कि प्रशासन को पता तक नहीं लग पा रहा और विधायक प्रेस वार्ता कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों ने दो दिनों का अल्टीमेटम दिया है. सरकार अगर गुरुवार की शाम तक इस मामले में फैसला नहीं लेती है तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए हम गोपालगंज आएंगे और जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे.

घर से बाहर निकलें सीएम

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी है कि वो आरोपी विधायक को गिरफ्तार करे. अगर इस मामले में नीतीश कुमार की कोई भूमिका नहीं है तो पुलिस उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? तेजस्वी ने कहा कि जनता की सुरक्षा के लिए वातावरण बने इसके लिए मैं संघर्ष करूंगा. तेजस्वी ने यह भी कहा कि जिस तरह सृजन घोटाला और बाल गृह यौन शोषण कांड के आरोपियों को बचाया गया है, उसी तरह सीएम और सत्तारूढ़ दल अपने विधायक को बचा रहे हैं.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- कोरोना निगेटिव होने के बाद भी 55 दिन से अस्पताल में कैद है विदेशी पर्यटक, मदद के लिए आगे आये तेजस्वी यादव

ये भी पढ़ें- बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में परिवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading