अपना शहर चुनें

States

CM के बाद अब तेजस्वी के निशाने पर DGP, बोले- अपराध रोकने की बजाय आंकड़े दिखा रहे हैं साहब

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव . (फाइल फोटो)
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव . (फाइल फोटो)

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव रविवार को पटना से छपरा इंडिगो एयरलाइंस के स्टेट हेड रहे रूपेश कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात के लिए जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने बिहार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 4:53 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार को घेरा है. रविवार को पटना में तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बढ़ते हुए अपराध को लेकर मैंने सीएम नीतीश को पत्र लिखा है और जरूरत पड़ी तथा एक महीने में बिहार की स्थिति ठीक नहीं हुई तो मैं राष्ट्रपति से भी इस मामले को लेकर मुलाकात करूंगा.

उन्होंने कहा कि बिहार की स्थिति भयावह हो गयी है. हम हाथ जोड़ कर नीतीश कुमार से विनती करते हैं कि कुर्सी के चक्कर में बिहार के लोगों की बलि नहीं चढ़ाएं. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को निशाना पर लेते हुए कहा कि आप कमजोर सीएम हैं. बिहार में लोग गाजर-टमाटर की तरह काटे जा रहे हैं. बिहार के डीजीपी अपराध रोकने की बजाय आंकड़ा बता रहे हैं कि 2019 में अपराध ज्यादा था 2020 में अपराध कम है.





छपरा में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह के परिजनों से मुलाकात करने जाने के दौरान तेजस्वी ने कहा कि आज मैं रूपेश सिंह के परिवार से मिलने छपरा जा रहा हूं. इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है . मुकेश सहनी के एमएलसी पद का ऑफर ठुकराने संबंधी विवाद पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इन लोगों ने चोर दरवाजे से सरकार बनाया है. ये लोग सत्ता के लोभी हैं. इनको न संघर्ष करना है और ना ही जनता के बीच में जाना है. इन्हें सिर्फ अपनी लालच की पूर्ति करनी है.
दरअसल, चार दिन पहले पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेटे हेड रूपेश की हत्या के बाद से बिहार की सियासत गरमाई हुई है. इस हत्या को लेकर सियासी गलियारे में काफी नाराजगी देखी जा रही है. पटना से लेकर छपरा स्थित रूपेश के पैतृक आवास पर भी मातम पसरा हुआ है और विभिन्न दलों के नेता रूपेश के परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज