पटना लौटते ही नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, चिराग को दिलाई लालू के उपकार की याद

तेजस्वी यादव ने लोजपा में जारी टूट के लिए नीतीश कुमार और उनकी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है (फाइल फोटो)

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बुधवार की सुबह पटना पहुंचते ही नीतीश कुमार पर कोरोना में काम नही करने का आरोप लगाया और एक साथ कई सवाल उठाए. लोजपा की टूट के लिए भी उन्होंने जेडीयू को ही मास्टर माइंड बताया.

  • Share this:
पटना. करीब दो महीने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बुधवार को पटना पहुंचे तो उनके तेवर काफी आक्रामक दिखे खास कर के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और बिहार सरकार के खिलाफ. तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर उतरते ही दोनों पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कोरोना काल में बिहार सरकार (Nitish Government) को फेल बताते हुए कहा कि कोरोना के दौरान नीतीश कुमार ने सभी जनप्रतिनिधियों और प्रभारी मंत्रियों के हाथ बांध रखे हैं, जिसके कारण कोई कुछ भी मदद नहीं कर पा रहा. तेजस्वी यादव ने बताया कि बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है लेकिन नीतीश कुमार इसे देखने की बजाय दलीय जोड़तोड़ में लगे हुए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा बिहार के 27 जिलों में पेट्रोल ₹100 का आंकड़ा पार कर चुका है पर इसकी चिंता उन्हें नहीं है.

लोजपा की टूट के लिए जेडीयू को बताया मास्टर माइंड

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोजपा की टूट के लिए जेडीयू और नीतीश कुमार को मास्टरमाइंड बताया. तेजस्वी यादव ने कहा कि लोजपा को किसने तोड़ा यह सभी जानते हैं. लोजपा को 2005 और 2010 में भी तोड़ने का प्रयास किया गया था. लोजपा का जब कोई भी सांसद नहीं था तब लालू प्रसाद यादव ने रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजा था. नीतीश कुमार जितना ध्यान दूसरी पार्टियों को तोड़ने में लगाते हैं उतना ध्यान अगर बिहार के विकास में लगाते तो बेहतर होता. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए यह भी कहा कि नीतीश कुमार अपने बचे हुए दिन को संभालने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

नीतीश कुमार को क, ख, ग, घ भी नहीं आता

पिछले दिनों लोजपा की टूट पर नीतीश कुमार का बयान था कि वो इस मामले में कुछ नहीं जानते सिर्फ अपने पॉपुलरटी के लिए लोग नाम भंजाते रहते हैं. नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को तो यह भी कहेंगे कि उन्हें क, ख, ग, घ भी नहीं आता. न तो वह न्यूज़ पेपर पढ़ते हैं और ना ही कोई न्यूज़ देखते हैं. सबको पता है कि लोजपा को किसने और कैसे तोड़ा.

चिराग पासवान को तेजस्वी ने साथ आने का दिया न्योता

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान का समर्थन जताते हुए कहा कि अब चिराग को तय करना है कि आरएसएस के बंच ऑफ थॉट्स के साथ रहेंगे या बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान बचाने वालों के साथ. चिराग जिसके साथ रहना पसंद करेंगे ये उन्हीं को तय करना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.