लाइव टीवी

तेजस्वी ने CM नीतीश को बताया अहंकारी, बोले- बाढ़ पर पूछो तो खो देते हैं आपना आपा

News18 Bihar
Updated: October 2, 2019, 10:13 PM IST
तेजस्वी ने CM नीतीश को बताया अहंकारी, बोले- बाढ़ पर पूछो तो खो देते हैं आपना आपा
बाढ़ को लेकर नीतीश पर तेजस्वी ने साधा निशाना

'नीतीश जी प्रवचन देने के आदी हैं, वाजिब जवाब देने के नहीं. अहंकारी CM ने पत्रकारों से कहा कि आपको ABCD का भी ज्ञान नहीं है.'

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) में आई भयंकर बाढ़ (Flood) के बाद जहां नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पूरे राज्य में लोगों के गुस्से का शिकार हो रही हैं. वहीं अब तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को आंड़े हाथों लिया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश के मीडिया के प्रति रवैये की आलोचना की है. तेजस्वी ने नीतीश को अहंकारी बताया है.

तेजस्वी ने लिखा- 
कल रात मीडिया को बिहार के बाढ़ के हालात पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश जी आदतन अपना आपा खो बैठे. नीतीश जी प्रवचन देने के आदी हैं, वाजिब जवाब देने के नहीं. अहंकारी CM ने पत्रकारों से कहा कि आपको ABCD का भी ज्ञान नहीं है. कुछ दिन पहले हमें और BJP नेताओं को भी यही कह रहे थे
.

सीएम के न आने से खासे नाराज थे लोग
बता दें कि राजधानी पटना में आई बाढ़ और जलजमाव की स्थिति का जाजया लेने बिहार के सीएम नीतीश कुमार मंगलवार की देर रात पटना की सड़कों पर उतरे थे. सीएम नीतीश को इस निरीक्षण के दौरान लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोग कई जगहों पर सीएम के न आने से खासे नाराज थे और सरकार के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे थे. लोग पटना में आए इस जल प्रलय और तबाही के लिए सरकार को जिम्मेदार बता रहे थे.

सवाल पर भड़के नीतीश कुमार
इस दौरान जब कुछ पत्रकारों ने नीतीश से सवाल किया तो वह उखड़ गए थे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा, 'मैं पूछ रहा हूं कि देश और दुनिया के कितने हिस्सों में बाढ़ आई है? क्या पटना के कुछ हिस्सों में पानी ही एकमात्र समस्या है? क्या हुआ अमेरिका में?' सीएम ने बाढ़ को प्राकृतिक आपदा बताया और कहा कि कई बार सूखे की स्थिति होती है. नीतीश ने पत्रकारों को यहां तक कह दिया कि आप लोगों की कोई जरूरत नहीं है. आपलोगों को जनजागृति के लिए भी काम करना चाहिए.

ये भी पढ़ें:
Loading...

नीतीश कुमार को लेकर नरम पड़े गिरिराज सिंह, जनता से मांगी माफी

भड़के नीतीश बोले- पटना के कुछ मुहल्लों में पानी आना ही समस्या है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 10:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...