नीतीश कुमार को तेजस्वी की चुनौती- थानों के भ्रष्टाचार की सच्चाई जानना है तो वेश बदलकर चलें मेरे साथ

 तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

दरअसल तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनाव के पहले से ही बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Government) को क्राइम, करप्शन और बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर लगातार घेरते आ रहे हैं. इस बार उन्होंने सीएम को साथ में थाना घूमने का चैलेंज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 9:42 AM IST
  • Share this:
पटना. चुनावी साल में बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Government) लगातार विपक्ष के निशाने पर है. इस कड़ी में सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने इस बार सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरते हुए हमला बोला है और सीधे तौर पर सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दी है कि वो वेश बदल कर उनके साथ किसी थाना या फिर ब्लॉक का निरीक्षण करें.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है की मैं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूं कि वो बिहार के किसी एक ऐसे थाने या फिर ब्लॉक का नाम बता दे जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का काम होता हो. तेजस्वी ने लिखा है कि अगर सीएम को कोई शक हो तो वो वेश बदलकर मेरे साथ चलें दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

 दरअसल तेजस्वी की यह टिप्पणी ऐसे वक्त आई है जब सरकार और नीतीश कुमार करप्शन से कोई समझौता न होने की बात कर रहे हैं. तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश कुमार सरकार को इन दिनों लगातार रोजगार से लेकर अपराध तक के मुद्दे पर भी घेर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज