• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजस्वी यादव ने कोरोना के समय दिल्ली में रहने के आरोप पर दी ये सफाई

तेजस्वी यादव ने कोरोना के समय दिल्ली में रहने के आरोप पर दी ये सफाई

तेजस्वी यादव ने कहा कि लगाया जा रहा टीका सिर्फ एक साल ही चलेगा....

तेजस्वी यादव ने कहा कि लगाया जा रहा टीका सिर्फ एक साल ही चलेगा....

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने टीका पर सवाल करते हुए कहा कि लगाया जा रहा टीका सिर्फ एक साल ही चलेगा. कोरोना के समय दिल्ली में रहने पर उठे सवाल पर जबाब देते हुए तेजस्वी ने कहा, "पिता लालू जी की तबियत खराब थी तो मैं साथ के दिल्ली में था."

  • Share this:
पटना. वैक्सिनेशन के लेकर बिहार में नई सियासत शुरू हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खुद अभी तक टिका नही लेने पर विरोधी सवाल खड़े कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा टीका लेने की अपील की. तेजस्वी ने पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक में संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी ज्यादा से ज्यादा टीका लें. आप सभी जनता के बीच रहते हैं इसलिए सभी टीका लें. उन्होंने कहा कि जेडीयू हमारी पार्टी पर सवाल खड़ा करती है लेकिन कोरोना के पहले फेज में जितना काम आरजेडी ने किया, उतना किसी ने नही किया. कोरोना की दुसरी लहर में सभी विधायकों को निकलने ही नहीं दिया गया. सभी विधायकों के फंड को ले लिया गया.

टीकाकरण पर तेजस्वी ने सवाल खड़ा किया
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने टीका पर सवाल करते हुए कहा कि लगाया जा रहा टीका सिर्फ एक साल ही चलेगा. तेजस्वी ने आगे बिहार सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार कहती है कि सबको वैक्सीन लगाना है लेकिन आज तक कितने लोगों को वैक्सीन लगा है? जिलों में टीका तक नहीं है, आखिर कैसे टीका लगेगा. 6 माह में 6 करोड़ टीका लगाने का दावा किया जाता है लेकिन लगाया ही नहीं जाता.

खुद पर लगे आरोप पर दी सफाई
तेजस्वी यादव पर विरोधी लगातार सवाल खड़े करते है कि जब भी बिहार में समस्या आती है, वह गायब रहते हैं. कोरोना के समय दिल्ली में रहने पर उठे सवाल पर जबाब देते हुए तेजस्वी ने कहा, "पिता लालू जी की तबियत खराब थी तो मैं साथ के दिल्ली में था."

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन