तेजस्वी यादव ने की 'वापसी', ट्वीट कर बताई अपने लापता रहने की वजह

News18 Bihar
Updated: June 29, 2019, 10:57 AM IST
तेजस्वी यादव ने की 'वापसी', ट्वीट कर बताई अपने लापता रहने की वजह
तेजस्वी यादव ने पिछला ट्वीट 10 जून को किया था

तेजस्वी यादव शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन सदन नहीं पहुंचे थे जिसे लेकर विरोधियों ने उनकी गुमशुदगी पर चुटकी ली थी.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर से सक्रिय राजनीति में वापसी की है. पिछले महीने संपन्न हुए लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से लापता हुए तेजस्वी ने लंबे समय के बाद सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

तेजस्वी ने अपने गायब रहने का कारण बीमारी का इलाज बताया है. उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मेरी गैर-मौजूदगी में विरोधियों और मीडिया के एक तबके ने इसे लेकर मसालेदार कहानियां गढ़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है.



तेजस्वी ने ट्वीट कर अपने लौट आने की जानकारी दी
Loading...

तेजस्वी ने एक्यूट इनसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से राज्य भर में 170 से ज्यादा बच्चों की हुई मौत पर भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, एईएस के कारण सैकड़ों गरीब बच्चों की असामयिक हानि के बाद लगातार इस दुखद क्षण में पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं से प्रभावित परिवारों का दौरा करने के लिए कहा. आरजेडी के संसद में सवाल उठाने के बाद ही प्रधानमंत्री ने भी कदम उठाए.



बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन सदन नहीं पहुंचे थे जिसे लेकर विरोधियों ने उनकी गुमशुदगी पर चुटकी ली थी.

 

दरअसल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले तेजस्वी पिछले कई दिनों से ट्विटर से गायब थे. उनका आखिरी ट्वीट अपने पिता लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर आया था. उनकी गैरमौजूदगी में पार्टी के नेता लगातार इस सवाल का जवाब देने से बच रहे थे कि तेजस्वी आखिर कहां हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...