अपना शहर चुनें

States

राजभवन पहुंचे तेजस्वी यादव और राज्यपाल फागू चौहान से की कानून व्यवस्था की शिकायत

राज्पाल से मिलने के लिए राजभवन जाते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.
राज्पाल से मिलने के लिए राजभवन जाते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

तेजस्वी ने बिहार में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल फागु चौहान को एक ज्ञापन सौंपा. तेजस्वी ने मांग की है कि बिहार में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए राज्यपाल फागू चौहान पहल करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:26 PM IST
  • Share this:
पटना. रूपेश सिंह हत्याकांड मामले को लेकर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. इस वारदात के बाद वे सरकार पर हमले का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं. आज राजद के सीनियर नेताओं के साथ तेजस्वी राजभवन (Raj Bhavan) पहुंच गए और राज्यपाल (Governor) फागू चौहान (Fagu Chauhan) से मिल कर उन्होंने रूपेश सिंह हत्याकांड के लिए जिम्मेवार लोगों पर करवाई की मांग की. इस दौरान उनके साथ राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुलबारी सिद्दकी, श्याम रजक, आलोक मेहता और रामबली चंद्रवंशी जैसे पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहे.

सरकार में शामिल लोगों पर पुलिस कार्रवाई करे तो कैसे?

तेजस्वी ने बिहार में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल फागू चौहान को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें बिहार में बढ़ते हुए अपराध का जिक्र था. अपने ज्ञापन के जरिये तेजस्वी ने मांग की है कि बिहार में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए राज्यपाल फागु चौहान पहल करें. तेजस्वी का कहना है कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर विफल है और कई बड़ी घटनाओं में सरकार में शामिल लोगों का हाथ रहा है. तेजस्वी ने लिखा है कि यही वजह है कि घटना घटती है और उन पर पुलिस या सरकार करवाई नहीं कर पाती है.



रूपेश सिंह के पिता से मिले तेजस्वी
तेजस्वी यादव बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर हमलावर हैं. तेजस्वी यादव ने पहले ही कहा था कि बिहार में क्राइम कम नहीं हुआ तो वे उसे लेकर दिल्ली राष्ट्रपति से भी मिलने जा सकते हैं. रूपेश सिंह हत्याकांड के दूसरे दिन से ही तेजस्वी यादव मुखर हो कर सरकार पर रोज हमले कर रहे हैं. कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे तो कभी फेसबुक लाइव कर लगातार तेजस्वी सरकार के खिलाफ हवा बनाने में लगे हैं. रविवार को तेजस्वी यादव ने छपरा में रूपेश के परिजनों से मुलाकात की. वहां उन्होंने रूपेश के पिता से मिलकर उनके बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए आखिरी दम तक लड़ाई लड़ने का आश्वासन दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज