Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव ने दी बधाई

    सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली नीतीश कुमार ने. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने उन्हें बधाई दी.
    सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली नीतीश कुमार ने. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने उन्हें बधाई दी.

    तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को मंच पर जिस तरह से जगह मिली है, उससे यह अनुमान जोर पकड़ता दिख रहा है कि बिहार में भी यूपी की तर्ज पर दो उपमुख्यमंत्री होंगे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 16, 2020, 9:18 PM IST
    • Share this:
    पटना. राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलवाई. नीतीश कुमार के सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव ने उन्हें बधाई दी है.

    तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी बधाई
    उन्होंने ट्वीट कर उम्मीद जताई है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने किए वादे पूरे करेंगे. युवाओं को नौकरियां मिलेंगी. तेजस्वी यादव ने अपने निजी ट्विवटर हैंडल से ट्वीट किया, 'आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाए. आशा करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनाएंगे.'







    अनुमान को नतीजे ने गलत बताया
    गौरतलब है कि चुनाव पूर्व हुए अनुमानों में महागठबंधन की सरकार बनने की उम्मीद जताई गई थी. पर चुनावी नतीजे तमाम अटकलों और अनुमानों के खिलाफ निकले. फिलहाल, बिहार के राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश मंत्रिमंडल को पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई जा रही है.

    मंच पर मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम!
    मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बगल में जिस तरह शपथ लेने के बाद तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को मंच जगह मिली है, उससे यह अनुमान जोर पकड़ता दिख रहा है कि बिहार में भी यूपी की तर्ज पर दो उपमुख्यमंत्री होंगे.

    राज्यपाल फागू चौहान का सभी ने किया स्वागत
    आपको बता दें कि इस शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश मंत्रिमंडल के 15 मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. इन मंत्रियों को राज्यपाल फागू चौहान ने शपथ दिलवाई. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल फागू चौहान के पहुंचते ही मौजूद सभी लोगों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया. राज्यपाल ने हाथ उठाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज