होम /न्यूज /बिहार /जगदानंद सिंह के CM वाले बयान पर बोले तेजस्वी यादव- ऐसी बातों से बचने की जरूरत

जगदानंद सिंह के CM वाले बयान पर बोले तेजस्वी यादव- ऐसी बातों से बचने की जरूरत

तेजस्वी यादव ने जगदानंद सिंह के बयान पर सफाई दी है (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने जगदानंद सिंह के बयान पर सफाई दी है (फाइल फोटो)

Bihar Politics: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव को 2023 में सीएम की कुर्सी सौंपने वाला बयान दिया था ...अधिक पढ़ें

पटना. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पिछले दिनों तेजस्वी यादव को 2023 में बिहार का मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपने के बयान के बाद गठबंधन के बीच ही कई सवाल खड़े हो रहे थे. दरअसल जगदानंद सिंह ने खुले शब्दों में कह दिया था कि नीतीश कुमार 2023 में बिहार की कमान तेजस्वी को सौंपकर देश की राष्ट्रीय राजनीति और पीएम के उम्मीदवार के रूप में कमान संभालें. जगदानंद सिंह के बयान के बाद जदयू में हंगामा मच गया लेकिन इससे पहले कि गठबंधन में कोई दरार पैदा हो तेजस्वी यादव खुद आगे आये और मामले को संभाल लिया, साथ ही साथ उन्होंने जगदानंद सिंह को नसीहत भी दे डाली.

तेजस्वी ने कहा मुझे सीएम बनने की नहीं जल्दी 
जगदानंद सिंह के बयान के बाद बिहार की गरमाई सियासत को तेजस्वी यादव ने अपने बयानों के जरिए खत्म कर दिया. तेजस्वी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बेहतर सरकार चल रही है और सभी मिलकर काम कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा मुझे सीएम बनने की फिलहाल कोई जल्दी नहीं है, ऐसे में बयान देने से लोगों को बचना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि हमलोगों ने मिलकर बिहार से बीजेपी को भगाया है, अब देश से भगाने की बारी है. तेजस्वी ने बचाव करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी ने खुद कहा है कि मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं. वो देश भर के तमाम विपक्ष को एकजुट करने का काम कर रहे हैं, ऐसे समय में किसी को ऐसे बयान देने की जरूरत नहीं. लोगों को ऐसे बयान देने से बचना चाहिए.

जगदानंद के बयान के बाद जेडीयू में मच गई थी हलचल
राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी छोड़ तेजस्वी को सौंपने की बात पर जदयू में हंगामा मच गया था. पूरे दिन जदयू के किसी नेता ने इस विषय पर मुंह नहीं खोला था. जदयू के प्रवक्ता से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह तक, सभी इस मुद्दे पर बोलने से बचते रहे, ऐसे में तेजस्वी यादव के बयान के बाद जदयू को राहत मिली है.

Tags: Bihar News, Bihar politics, PATNA NEWS, RJD

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें