होम /न्यूज /बिहार /पूर्णिया हत्याकांड: तेजस्वी के निशाने पर मंत्री लेसी सिंह, कहा- CDR निकलवाएं नीतीश जी

पूर्णिया हत्याकांड: तेजस्वी के निशाने पर मंत्री लेसी सिंह, कहा- CDR निकलवाएं नीतीश जी

तेजस्वी यादव की कल दिल्ली में सगाई हो रही है (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव की कल दिल्ली में सगाई हो रही है (फाइल फोटो)

Purnia Murder Case: तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार की महिला मंत्री लेसी सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि इस केस में उनका और ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पूर्णिया के रिंकू सिंह मर्डर केस को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर फिर से हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जी के काबू में उनके विधायक ही नहीं हैं तो पुलिस कैसे रहेगी. सत्ता में बैठे लोगों का संरक्षण अपराधियों को प्राप्त है एक साल में 500 व्यवसायी की हत्या हो गई है. तेजस्वी ने कहा कि कहीं हत्या तो कहीं रेप की घटनाएं हो रही हैं. रिंकू सिंह की हत्या (Purnia Rinku Singh Murder Case) का आरोप नीतीश कुमार की चहेती लेसी सिंह और उनके भतीजे पर लगा है लेकिन सस्पेंड थानाप्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि मृतक के परिजन खुलकर कह रहे है कि हत्या लेसी सिंह और उनके भतीजे ने करवाया है.

तेजस्वी ने कहा कि हम मांग करते हैं कि नीतीश कुमार जी इस मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से करवाइए. लेसी सिंह का सीडीआर निकलवाईये कि कितनी बार लेसी सिंह ने थाना प्रभारी से बात की
है, कोई तो है जो थाना प्रभारी पर दबाब बना रहा था. तेजस्वी ने कहा कि मधुबनी में पत्रकार अविनाश झा की हत्या कर दी गई. छठ पूजा के दौरान मुख्यमंत्री के जिले में एक छात्रा के साथ रेप कर हत्या की गई. अमरेंद्र पांडेय पप्पू पांडेय और उनके भाई मिलकर कितने हत्या करवाये हैं. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के मंत्री के भाई के घर से शराब मिला क्या हुआ पूछताछ भी नही हुई.

विनोद नारायण झा रावण सेना के ऊपर जो हत्या का आरोप लगा उसमें क्या हुआ. 15 दिन में 65 लोगों की हत्या हो गई. ये बिहार पुलिस पूरी तरीके से नीतीश कुमार की पुलिस हो गई. हम लोग फ़िल्म देखे थे गैंग ऑफ वासेपुर ये गैग ऑफ नीतीश कुमार हो गई है. अगर निष्पक्ष तरीके से जाँच हो गई तो पूरी कैबिनेट जेल में रहेंगी. शराबबंदी तो आपने लागू की है मगर कौन नहीं जानता कि घर-घर शराब पहुंचाया जा रहा है. इतने लोग की मृत्यु हो गई मगर नीतीश कुमार जी एक शब्द नहीं बोले. नीतीश जी के राज में लगातार अपराध बढ़ रहा है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. नीतीश कुमार जी एक टाइम फिक्स करें कि अपने चहेती मंत्री लेसी सिंह को हटायेंगे की नही. यह जबाब नीतीश कुमार जी को सामने आकर देना चाहिए.

मालूम हो कि पूर्णिया के सरसी थाना के बगल में पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह उर्फ विश्वजीत सिंह की शुक्रवार की शाम हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज हो गई है. रिंटू सिंह की पत्नी और वर्तमान जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह ने सरसी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है. इस प्राथमिकी में दो नामजद आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया और सुदेश सिंह के अलावे दो अज्ञात पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके अलावा खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह पर राजनीतिक साजिश के तहत हत्या करवाने का आरोप लगाया गया है.
.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nitish par tejashwi ka nishana, Purnia news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें