Home /News /bihar /

जगदानंद सिंह की नाराजगी को लेकर तेजस्वी यादव ने दी सफाई, बताया दफ्तर नहीं आने का कारण

जगदानंद सिंह की नाराजगी को लेकर तेजस्वी यादव ने दी सफाई, बताया दफ्तर नहीं आने का कारण

तेजस्वी यादव ने कहा है कि जगदानंद सिंह नाराज नहीं हैं  (फोटो : ANI)

तेजस्वी यादव ने कहा है कि जगदानंद सिंह नाराज नहीं हैं (फोटो : ANI)

RJD Dispute: बिहार में आरजेडी के अध्यक्ष जगदानंद सिंह तेजप्रताप यादव के उस बयान से नाराज चल रहे हैं जिसमें उन्होंने उनको हिटलर करार दिया था. पिछले एक सप्ताह सहित 15 अगस्त को भी जगदा बाबू पटना में पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचे थे.

पटना. बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी (RJD) में चल रहे घमासान के बीच प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पिछले एक सप्ताह से पार्टी कार्यालय नहीं जा रहे है. तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) के बयानों से जगदानंद सिंह इस कदर नाराज हुए कि 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन भी झंडोत्तोलन करने पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचे. जगदानंद सिंह के नाराजगी को लेकर आरजेडी में कई सवाल खड़े होने लगे हैं, लेकिन इस बीच तेजप्रताप यादव के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नाराजगी की खबरों को बेबुनियाद बताया है.

पटना में तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने आकर जगदानंद सिंह के नाराजगी पर सफाई दी. तेजस्वी यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह बिल्कुल नाराज नहीं हैं. अगर कोई नाराज होता है तो वह अपनी नाराजगी लोगों के सामने व्यक्त करता है. जगदानंद सिंह ने मीडिया के सामने कोई नाराजगी नहीं जताई है. यह सिर्फ मीडिया की अटकलें है. पार्टी कार्यालय में नहीं पहुंचने का कोई व्यक्तिगत कारण भी हो सकता है.

जातीय जनगणना पर बोले

जातीय जनगणना को लेकर सीएम नीतीश कुमार द्वारा पीएम को लिखे गए पत्र के बाद सीएम नीतीश को बातचीत के लिए नहीं बुलाने पर तेजस्वी यादव ने सवाल खड़ा किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि जेडीयू एनडीए का सबसे बड़ा सहयोगी दल है, ऐसे में अगर मुख्यमंत्री द्वारा लिखे गए पत्र के बाद भी अगर पीएम की तरफ से कोई बुलावा नहीं आता है तो यह मुख्यमंत्री का अपमान है. पूरे सदन की तरफ से केंद्र को चिट्ठी लिखी गई है. जातीय जनगणना आज के दिन में सबसे ज्यादा जरूरी मुद्दा है.

आरसीपी के बयान को तेजस्वी ने नहीं दी तरजीह

जातीय जनगणना और आरक्षण को लेकर आरसीपी सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि आज के दिन में आरक्षण कोई मुद्दा नही हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जवाब देते हुए कहा कि जब नीतीश कुमार पत्र लिख रहे हैं और यह पत्र सभी दलों की तरफ से दिया गया है फिर दूसरा कोई क्या बयान देता है उसका कोई मतलब नहीं है.

Tags: Bihar rjd, Tejashvi Yadav, Tejpratap yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर